29 जून को ये करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, बहन ने शेयर किया प्लानिंग चार्ट

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनके चाहने वाले अभी-भी ये जानना चाहतें हैं कि सुशांत के साथ क्या हुआ था जिसके चलते उन्होंने सुसाइड जैसा कदम उठा दिया। एक तरफ जहां जांच  चल रहीं है तो दूसरी ओर उनकी यादें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रहीं हैं। उनकी बहन श्वेता सिंह ने अब एक बड़ी चीज शेयर की हैं जो भावुक कर देगी।

सुशांत ने की थी प्लानिंग

29 जून को ये करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, बहन ने शेयर किया प्लानिंग चार्ट

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने की बातों को लेकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने कहा था कि वो सुसाइड नहीं कर सकता उसने अपनी डायरी में प्लानिंग कर रखी थी कि वो आने वाले 5 साल में क्या करेगा। इसी बीच अब सुशांत सिंह राजपूत की प्लानिंग को लेकर उनकी बहन ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो बेहद भावुक कर देने वालीं हैं क्योंकि इसमें उन्होंने कुछ जरूरी चीजै लिखीं थीं।

व्हाइट बोर्ड की तस्वीरें

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक व्हाइट बोर्ड में अपनी प्लानिंग की थी जिसकी तस्वीरें श्वेता सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस बोर्ड में साफ समझ आ रहा था कि सुशांत क्या करने वाले थे। सुशांत जल्दी उठकर, वर्कआउट, मेडिटेशन, लर्निंग, साफ सफाई पर अधिक ध्यान देने के साथ ही ज्यादा मोटिवेट रहने की प्लानिंग कर रहे थे।

इस वाइट बोर्ड में सुशांत सिंह राजपूत 29 जून से मेडिटेशन करने वाले थे। श्वेता सिंह ने इस पर फोकस करते हुए सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर शक भी जाहिर किया है। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा,

“भाई का व्हाइट बोर्ड जहां 29 जून से वो वर्कआउट और मेडिटेशन की प्लानिंग कर रहा था। तो साफ है कि वो आगे की प्लानिंग कर रहा था।”

29 जून को ये करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, बहन ने शेयर किया प्लानिंग चार्ट

रिया पर है सभी को शक

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी बहन श्वेता सिंह से सबसे ज्यादा क्लोज थे। उनकी बहनों के साथ ही पिता ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या में बड़ी भूमिका होने की एफआईआर पटना में दर्ज कराई है जिसके साथ ही उन पर पैसे ऐंठने पर सुशांत पर मानसिक दबाव बनाने की बात भी कही गई है। इस पूरे मामले की जांच बिहार पुलिस ने शुरू कर दी और वो इस बाबात मुंबई भी पहुंच चुकी है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अमर सिंह का इलाज के दौरान सिंगापुर में निधन, नरेंद्र मोदी ने कही ये बात |

सुशांत सिंह राजपूत के दोषियों को हर हाल में होगी सजा : उद्धव ठाकरे |

मछलीशहर में कोरोना को देखते हुए घरों में मनाया गया बकरीद, देखें तस्वीरें |

जौनपुर : पुलिस बनी रक्षक से भक्षक, गरीब और असहाय लोगों से ऐंठे जा रहे पैसे |

2 शख्स जिन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया |

Leave a comment

Your email address will not be published.