कोरोना को देखते हुए घरों में मनाया गया बकरीद, देखें तस्वीरें
/

मछलीशहर में कोरोना को देखते हुए घरों में मनाया गया बकरीद, देखें तस्वीरें

मछलीशहर (जौनपुर) देश में प्रतिदिन कोरोना वायरस के मरीज बढ़ते जा रहे हैं,  जिससे उत्तर प्रदेश सरकार ने लोगों से अपील किया की सभी लोग अपने घर में ही बकरीद की नमाज सोशल डिस्टेंसिंग के साथ पढ़े और मस्जिद में केवल पांच लोग ही नमाज अदा करें और भीड़भाड़ वाले एरिया में जाने से बचें।

इसी को देखते हुए शनिवार को सभी मस्जिदों में कोरोना को देखते हुए सरकार के आदेश का अनुपालन करते हुए जनपद जौनपुर के तहसील मछलीशहर में इस साल कोरोनावायरस के कारण ईदुल अज़हा पर कोई नगर मछलीशहर में कहीं सार्वजनिक नमाज़ नहीं हो पाई। ज्यादातर लोगों ने अपने घरों में ही नमाज़ अदा की, इसी क्रम में जामा मस्जिद इमामे शहर मौलाना अबुल कलाम ने भी लोगो को घर पर नमाज़ पढ़ने की भी हिदायत दी।

जन सेवा फाउंडेशन की समस्त टीम ने अपने आवास पर सोशल डिस्टेंसिंग गाईडलाईन के साथ नमाज़ पढाई और कस्बे के बहुत से मुसलमानों ने अपने अपने घरों पर नमाज़ अदा की और अपने घरों पर ही जानवरों की कुर्बानी पेश की। हाफ़िज़ नियामत प्रतिनिधी जौनपुर ने नमाज़ के बाद अल्लाह से दुआ की दुनिया से कोरोनावायरस की बिमारी खत्म हो जाए, इंसानियत को इस आलमी ( वैश्विक) बीमारी से निजात हासिल हो।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

29 जून को ये करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, बहन ने शेयर किया प्लानिंग चार्ट |

महात्मा गांधी की मृत्यु पर कैसा था पाकिस्तान का माहौल, इस शख्स ने शेयर की पेपर कटिंग |

बिकरू कांड में शहीद पुलिसकर्मियों के परिवारों को मिली 30-30 लाख की आर्थिक मदद |

जबलपुर का वो परिवार जिसने बिना एक पेड़ काटे, बना लिया अपना घर |

आत्महत्या से पहले सुशांत ने अंकिता को फोन कर कही थी ये बात |