आत्महत्या से पहले सुशांत ने अंकिता को फोन कर कही थी ये बात

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत लंबे वक्त तक अंकिता लोखंडे के साथ प्रेम संबंधों में रहें थे। दोनों के बीच अच्छी अंडर स्टैंडिंग थी लेकिन फिर वो रिश्ता न जाने किन कारणों से खत्म हो गया लेकिन फिर भी अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत को अपना अच्छा दोस्त मानती हैं। रिया चक्रवर्ती के साथ उनकेे रिश्तों को लेकर अंकिता ने बड़ी बातें कहीं हैं।

क्या हुआ था सुशांत के साथ

आत्महत्या से पहले सुशांत ने अंकिता को फोन कर कही थी ये बात

लंबे वक्त तक जी-टीवी के एक सीरियल पवित्र रिश्ता में काम करने वाले सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे आपस में खूब प्यार करते थे। ऐसे में ब्रेक-अप के बावजूद वो अलग नहीं थे। अंकिता ने सुशांत को लेकर कहा कि वो मेरे दोस्त थे, इसलिए मैं जानना चाहतीं हूं कि उनके साथ क्या हुआ था जो उन्होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया उसके साथ सब कुछ अच्छा हो रहा था, करियर भी आगे बढ़ रहा था फिर उसने सुसाइड क्यों किया ये मुझे जानना है।

रिपोर्टर ने बताई बात

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की खबर को लेकर अंकिता ने बताया कि मुझे एक रिपोर्टर ने ये बात बताई थी मैं सोच में पड़ गई कि एक हंसता खेलता शख्स जो मुझे बोलता था कि जब सुसाइड करने का मन हो तो बता देना 15 मिनट में सोच बदल दूंगा। उसने सुसाइड कर लिया है। अंकिता ने सुशांत को लेकर बताया कि उन्होंने ये तक अपनी डायरी में लिख रहा था कि वो अगले 5 साल में क्या करेंगे।

आत्महत्या से पहले सुशांत ने अंकिता को फोन कर कही थी ये बात

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता की बातों को लेकर कसा कि वो अपनी जगह सब कुछ सही कर रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा सुशांत सिंह लंबे समय तक सबसे दूर हो गए थे। उनकी अपने पिता से भी बात नहीं हो रही थी जिसके चलते उनके पिता ने मुझे फोन किया था ये अपने आप में एक संदेहजनक बात थी। अंकिता ने बताया कि सुशांत को पैसे से कोई मोह नहीं थी वो अपनी छवि को लेकर काफी सतर्क रहने वाले थे।

नहीं हो सकता डिप्रेशन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण डिप्रेशन बताया जा रहा है लेकिन अंकिता इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहीं हैं। उन्होंने कहा कि वो पूरे वक्त हंसता रहता था मस्ती करता था। दूसरों की मदद करता था उसे डिप्रेशन हो ही नही है सकता। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि डिप्रेशन कहां आया क्योंकि वो एक मजबूत दिल के बेहतरीन इंसान थे वो कभी डिप्रेशन का शिकार हो ही नहीं सकते थे।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अमर सिंह का इलाज के दौरान सिंगापुर में निधन, नरेंद्र मोदी ने कही ये बात |

सुशांत सिंह राजपूत के दोषियों को हर हाल में होगी सजा : उद्धव ठाकरे |

मछलीशहर में कोरोना को देखते हुए घरों में मनाया गया बकरीद, देखें तस्वीरें |

जौनपुर : पुलिस बनी रक्षक से भक्षक, गरीब और असहाय लोगों से ऐंठे जा रहे पैसे |

2 शख्स जिन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया |

Leave a comment

Your email address will not be published.