सामने आई सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल रिपोर्ट, जारी है पुलिस की जांच

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अब आई सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट, पता चला आत्महत्या की वजह

सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है हालांकि कि 15 दिनों से ज्यादा होने के बावजूद इस हाइप्रोफाइल केस में पुलिस कुछ भी नहीं बोल रही है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 15 दिन से ज्यादा का समय होने के बावजूद मुंबई पुलिस जांच करने में जुटी हुई है। अभी सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर खुलकर पुलिस कोई भी बयान नहीं दे रहीं है, लेकिन बड़ी बात ये है कि मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत 27 लोगों से पूछताछ की है।

सामने आई फाइनल रिपोर्ट

जांच के बीच सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट में कई बड़े खुलासे हुए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि मौत से पहले किसी भी संघर्ष का कोई संकेत नहीं मिला है। उनके नाखूनों से भी कुछ नहीं मिला। जानकारी के लिए बता दें के फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद विसरा को जेजे अस्पताल में विश्लेषण के लिए भेजा गया था और मंगलवार को यह रिपोर्ट सामने आई है।

फांसी ही है बड़ी वजह

आपको बता दे कि पोस्टमार्टम होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की एक प्राइमरी रिपोर्ट सामने आई थी। जिसके बाद विस्तृत रिपोर्ट के लिए उनके ऑर्गन्स जेजे अस्पताल भेजे गए थे। इस विस्तृत रिपोर्ट में सामने आया है कि सुशांत की मौत फांसी लगाने की वजह से ही हुई थी। उनकी प्राइमरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट जहां तीन डॉक्टरों की निगरानी में बनी थी ये रिपोर्ट प्राइमरी रिपोर्ट की पुष्टि कर रही है।

हो गए हैं दो हफ्ते

सुशांत ने 14 जून को आत्महत्या की थी जिसके बाद उनके परिवार समेत फैंस में शोक है। सोशल मीडिया पर लोग अभी भी उनके साथ अपनी यादें ताजा कर रहै हैं और अपने-अपने तरीके से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं उनके पिता केके सिंह से मिलने केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद भी पटना स्थित घर पहुंचे थे।

 

 

 

HindNow Trending : चीन से लड़ने के लिए रिटायर्ड भारतीय जवानों ने जताई इच्छा | लद्दाख में गरजे प्रधानमंत्री 
नरेंद्र मोदी | मासूम बच्चे और CRPF जवान को मारने वाले आतंकी को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मार गिराया | कर्नल 
संतोष बाबू की पत्नी ने कहा- "मोदी जी हर हाल | पाकिस्तान में हुआ दर्दनाक ट्रेन हादसा