प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लद्दाख दौरे पर कही ऐसी बात कि सेना में दौर गई जोश की लहर

कर्नल संतोष बाबू की पत्नी ने कहा- “मोदी जी हर हाल में चीन से जीतकर ही आना”

शहीद संतोष बाबू की पत्नी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए एक बड़ी बात करते हुए सेना के शौर्य का बखान किया है।

नई दिल्ली: जब गलवान घाटी में शहीद 20 जवानों के परिजनों की आंखों से आंसू थमे भी न थे ऐसे वक्त में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अचानक चीन सीमाओं से जुड़े लेह-लद्दाख के इलाकों में पहुंच गए। प्रधानमंत्री के पहुंचते ही उन परिजनों का हौंसला आसमान छू गया इसी बीच गलवान घाटी में शहीद हुए कर्नल संतोष बाबू की पत्नी ने एक बड़ा बयान दिया है।

व्यर्थ नहीं जाए बलिदान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लेह दौरे के बीच शहीद कर्नल संतोष बाबू की पत्नी मीडिया से बात कि इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके पति का बलिदान व्यर्थ नहीं जाना चाहिए। पीएम मोदी के लेह जाने से सेना को बल मिलेगा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को संदेश देते हुए कहा कि

“मैं मोदी जी को कहना चाहूंगी कि हमें हर हाल में जीत कर ही आना है।”

कौन हैं संतोष बाबू

आपको बता दें कि लद्दाख की गलवान घाटी में 15 जून को रात को भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच हिंसक झड़प हुई थी, जिसमें कर्नल संतोष बाबू समेत भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हो गए थे। संतोष बाबू चीनी पक्ष से हुई बातचीत का नेतृत्व कर रहे थे, लेकिन देर रात हुई हिंसा में वह शहीद हो गए। 16 बिहार रेजिमेंट के कमांडिंग ऑफ‍िसर रहे कर्नल संतोष के साथ उस रात 19 और जवानों ने शहादत दी थी।

पीएम का औचक दौरा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज अचानक लेह पहुंच गए जिससे भारत चीन विवाद के बीच सरगर्मी बढ़ गई और इसके चलते ही शहीद संतोष बाबू की पत्नी ने इस तरह का बयान दिया और सेना के प्रति अपना विश्वास जताते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को संदेश दिया।

 

 

 

HindNow Trending : ऋषभ पंत के नाम दर्ज हैं क्रिकेट के 5 बड़े रिकॉर्ड | 40 साल बाद हुई दूसरी सबसे बड़ी मुठभेड़
| 5 जुलाई को है गुरु पूर्णिमा | महेंद्र सिंह धोनी की देन हैं ये क्रिकेटर | पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अब आई 
सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट