श्वेता कीर्ति सिंह ने किया सुशांत को लेकर बड़ा खुलासा, देखें पोस्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने से ऊपर का समय बीत चुका है। ऐसे में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भाई को इंसाफ दिलाने के लिए लगातार अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट कर रहीं हैं। इसी बीच श्वेता सिंह ने सुशांत को लेकर एक और पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने अपनी और सुशांत के साथ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो उन्हें राखी बांधती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने इमोशनल पोस्ट के साथ ये दावा किया है कि सुशांत अपनी जान नहीं ले सकता था।

श्वेता कीर्ति सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, ‘हमने एक-दूसरे से वादा किया कि हम एक-दूसरे की हमेशा की रक्षा करेंगे, लेकिन, मैं फेल हो गई भाई … मैं फेल हो गई! लेकिन, यहां एक और वादा है, जो मैं और पूरा देश आपसे करते हैं, हम सच्चाई को खोज लेंगे।  हम आपको न्याय दिलाएंगे! मैं अपने भाई को जानती थी, वह किस तरह का व्यक्ति था, वह जीवन और आनंद से भरा था।

वह एक बच्चे की तरह था, केवल एक चीज जिसे वह चाहता था, वह था प्यार। कोई एक बार प्यार से हाथ फेर दे उसके सिर पर, प्यार से बात कर ले, बस उसे खुश करने के लिए इतना काफी था। वह ऐसा व्यक्ति नहीं था, जो अपनी जान ले ले। मेरा दिल ये मानने को बिल्कुल भी तैयार नहीं है। आइए हम अपने इरादे स्पष्ट रखें, हम जानना चाहते हैं कि सुशांत की मौत का कारण क्या है! यह सत्य का आग्रह है।’

वहीं, दूसरी तरफ सुशांत सिंह के समर्थकों ने उनके लिए न्याय की मांग करने के कैम्पेन में शामिल होते हुए अमेरिका में एक कार रैली का आयोजन किया। इसका एक वीडियो श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही इस वीडियो में कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है कि, ‘संयुक्त राज्य अमेरिका के कैलिफोर्निया में कार रैली। हम इसे सच्चाई के लिए आगे बढ़ने का एक वर्ल्ड मूवमेंट कह रहे हैं।’ सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किया गया श्वेता सिंह कीर्ति का यह पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

आशा भोसले इन इस वजह से मात्र 16 साल की उम्र में की थीं शादी |

चीन के बाद पाकिस्तान ने भी दी गीदड़ भभकी, कहा भारत से जंग को तैयार |

रिया की जमानत अर्जी खारिज, जायेंगी जेल, यहाँ बिताएंगी आज की रात |

5 भारतीयों के लापता होने पर चीन के झूठ का हुआ पर्दाफाश, अब कह रहा ये बात |

इस बॉलीवुड अभिनेता ने लगाया है कंगना पर ड्रग्स लेने का आरोप |

Leave a comment

Your email address will not be published.