इस बॉलीवुड अभिनेता ने लगाया है कंगना पर ड्रग्स लेने का आरोप
/

इस बॉलीवुड अभिनेता ने लगाया है कंगना पर ड्रग्स लेने का आरोप, महाराष्ट्र सरकार कराएगी जांच

महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती जा रहा है। महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के ड्रग कनेक्शन की जांच शुरू कर दी है।

मुम्बई- महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती जा रहा है। महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के ड्रग कनेक्शन की जांच शुरू कर दी है। राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू के आधार पर यह जांच कराई जा रही है। इससे पहले महाराष्ट्र कांग्रेस ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से कंगना के खिलाफ जांच की अपील की थी।

अध्ययन सुमन ने कहा था कि, कंगना ड्रग्स लेती हैं

दरअसल, शिवनेता नेता सुनील प्रभु और प्रताप ने अध्ययन सुमन के एक पुराने साक्षात्कार की एक कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सौंपी। जिसमें सुमन ने कंगना पर आरोप लगाया था कि वह ड्रग का सेवन करती हैं और उन्हें भी जबरदस्ती इसका सेवन कराया था। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को कहा,

”विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक की अपील पर मैंने विधानसभा में जवाब दिया और कहा कि कंगना रनौत के अध्ययन सुमन के साथ रिश्ते थे, जिसने एक इंटरव्यू में कहा कि वह ड्रग्स लेती हैं और उन्हें भी इसके लिए मजबूर किया। मुंबई पुलिस इसकी जांच करेगी। ”

इससे पहले महाराष्ट्र कांग्रेस ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से कंगना के खिलाफ जांच की अपील की थी। कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा था कि कंगना के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें अभिनेत्री ने स्वीकार किया है कि वह ड्रग का सेवन करती हैं। एनसीबी को कंगना से जुड़े मामले की भी जांच करनी चाहिए।

कंगना रनौत ने किया पलटवार

उधर मुंबई पुलिस द्वारा ड्रग्स मामले में कंगना की जांच करने को लेकर अब अभिनेत्री ने पलटवार किया है। कंगना रनौत ने कहा, ‘मैं मुंबई पुलिस और गृह मंत्री अनिल देशमुख का आभार जताती हूं। कृपया मेरे ड्रग टेस्ट, मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच करें। यदि आपको ड्रग पेडलर्स के साथ कभी कोई लिंक मिलता है तो मैं अपनी गलती स्वीकार करूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी, आपसे मिलने के लिए उत्सुक।’

 

 

 

ये भी पढ़े:

ये बॉलीवुड सितारे एक समय हो गये थे ‘कंगाल’ आज जी रहे हैं लग्जरी लाइफ |

ये बॉलीवुड स्टार्स अपने बॉडीगार्ड को देते हैं करोड़ो की सैलरी |

GOLD PRICE : 5500 रुपये सस्ता हुआ सोना, सस्ता गोल्ड खरीदने का यही है सही मौका |

श्वेता कीर्ति सिंह ने किया सुशांत को लेकर बड़ा खुलासा, देखें पोस्ट |

सलमान खान की इस बदतमीजी की वजह से अनुष्का ने नहीं दिया था शादी का न्योता |