इस वजह से विराट-अनुष्का ने नहीं दिया था सलमान को शादी का न्योता
/

सलमान खान की इस बदतमीजी की वजह से अनुष्का ने नहीं दिया था शादी का न्योता

बॉलीवुड की दुनिया में जब भी कोई शादी होती है, तो सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं होती हैं. शादी सीजन में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की भी खूब चर्चा हुई. इनकी इस खूबसूरत जोड़ी को हर कोई पसंद कर रहा है. सभी फैंस उनके बारे में जानने के लिए बहुत ही उत्सुक दिखाई दे रहे हैं. जी हां, या शादी इस साल की सभी सदियों में से एक है. भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली पर लाखों लड़कियों का क्रश है. इसके अलावा उनकी लाइफ पार्टनर अनुष्का शर्मा के भी करोड़ों फैंस है. यह सुपरहिट जोड़ी साल की सबसे बेस्ट जोड़ी मानी जा रही है.

 

सभी जानते हैं कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी के खूबसूरत बंधन में बंध चुके हैं. अनुष्का और विराट इटली के टस्कनी के एक रिज़ॉर्ट की हेरिटेज प्रॉपर्टी में सभी रिवाजों के साथ शादी कर ली थी. बताया जा रहा है कि इनकी शादी के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. इतने कड़े इंतजामों के बीच में अनुष्का और विराट ने चुपके से शादी कर ली और शादी में बहुत कम लोगों को बुलावा भेजा. विराट और अनुष्का ने मुश्किल से 50 लोगों को अपनी शादी में बुलाया था. कम लोगों के आने के बावजूद भी शादी में करोड़ों रुपए खर्च हुए.

विराट और अनुष्का ने नहीं दिया था सलमान खान को इनविटेशन

बॉलीवुड में जब भी कोई शादी होती है तो बड़े-बड़े सितारों को इनविटेशन भेजा जाता है. विराट और अनुष्का ने एक रिसेप्शन रखा था जिसमें उन्होंने बड़े-बड़े क्रिकेटर्स के साथ-साथ बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों को भी इनविटेशन दिया था. लेकिन हैरानी की बात यह थी कि इस बड़ी पार्टी में बॉलीवुड के दबंग यानी कि अभिनेता सलमान खान को नहीं बुलाया गया था. अब सवाल यह उठता है कि अनुष्का और विराट ने सलमान खान को अपनी पार्टी में क्यों नहीं बुलाया.

 

 

क्या है सलमान खान को शादी में ना बुलाने की वजह

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सलमान खान को अपनी शादी में नहीं बुलाया था. जैसे ही मीडिया वालों को यह खबर पता चली तो लाखों सवाल उठने लगे. सभी को हैरानी थी कि आखिर अनुष्का ने ऐसा क्यों किया. उसका ने अपनी शादी इंडिया में नहीं बल्कि इसलिए मैं की थी, इस बात पर भी काफी सवाल खड़े किए गए. फिलहाल तो सभी यही जानना चाहते हैं कि ऐसा क्या हो गया जो अनुष्का शर्मा ने सलमान खान को अपनी वेडिंग पार्टी में नहीं बुलाया.

 

अनुष्का शर्मा और सलमान खान ने एक साथ फिल्मों में काम भी किया हुआ है. लेकिन सलमान खान और विराट कोहली के बीच में कुछ बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था. जी हां एक शो के दौरान सलमान खान ने विराट कोहली से कुछ ऐसी बात कह दी जिसके बाद से विराट कोहली को बहुत ही बुरा महसूस हुआ. विराट कोहली को सलमान खान बिल्कुल भी पसंद नहीं थे. शायद यही वजह है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सलमान खान को अपनी शादी में इनविटेशन नहीं भेजा.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

आशा भोसले इन इस वजह से मात्र 16 साल की उम्र में की थीं शादी |

चीन के बाद पाकिस्तान ने भी दी गीदड़ भभकी, कहा भारत से जंग को तैयार |

रिया की जमानत अर्जी खारिज, जायेंगी जेल, यहाँ बिताएंगी आज की रात |

5 भारतीयों के लापता होने पर चीन के झूठ का हुआ पर्दाफाश, अब कह रहा ये बात |

इस बॉलीवुड अभिनेता ने लगाया है कंगना पर ड्रग्स लेने का आरोप |