रिया की जमानत खारिज, जायेंगी जेल, यहाँ बिताएंगी आज की रात
/

रिया की जमानत अर्जी खारिज, जायेंगी जेल, यहाँ बिताएंगी आज की रात

ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज हो गई है लेकिन रिया आज जेल नहीं जाएंगी। आज रात वो एनसीबी के सेल में रहेंगी।

मुंबई- ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज हो गई है लेकिन रिया आज जेल नहीं जाएंगी। आज रात वो एनसीबी के सेल में रहेंगी। उनकी आज की रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो दफ्तर में ही गुजरेगी। दरअसल, जेल मैन्युअल के मुताबिक, सूर्यास्त के बाद जेल में एंट्री नहीं होती है। ऐसे में रिया को भायखला जेल नहीं भेजा जा सकता है।

कोर्ट ने खारिज की रिया की जमानत याचिका

एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट के सामने पेश किया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई सुनवाई के दौरान जांच एजेंसी ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत की मांग की थी। इसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया। यानि 22 सितंबर तक रिया को अब जेल में रहना पड़ेगा। इसी बीच, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने जमानत अर्जी दाखिल की, जिसपर कोर्ट में सुनवाई हुई। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी का विरोध करते हुए कहा था कि इससे केस प्रभावित होगा।

रिया के खिलाफ जमानती धाराएं लगी हैं, लेकिन एनसीबी ने जमानत का विरोध करते हुए जो पुख्ता दलीलें दी वो कोर्ट ने मान ली। ड्रग्स मामले में जांच करने वाली एजेंसी एनसीबी ने रिया का मंगलवार शाम को मुंबई के सायन अस्तपाल में मेडिकल टेस्ट करवाया। रिया चक्रवर्ती का कोविड-19 टेस्ट भी हुआ, जिसमें वह नेगेटिव पाई गईं।

रिया ने मीडियाकर्मियों की ओर अपने हाथ लहराए

इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी अधिकारियों के साथ वाहन में प्रवेश करने से पहले मादक पदार्थ रोधी एजेंसी के दक्षिण मुंबई स्थिति कार्यालय के बाहर खड़े मीडियाकर्मियों की ओर अपने हाथ लहराये। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर उनके वकील ने सतीश मानशिंदे ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘यह इंसाफ का पूरी तरह से मजाक बनाना है। तीन केंद्रीय एजेंसियां एक अकेली महिला के पीछे पड़ी हैं। इससे पहले सोमवार को रिया चक्रवर्ती ने खुद के निर्दोष होने का दावा किया था। साथ ही भी कहा था कि उन्होंने कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

ये बॉलीवुड सितारे एक समय हो गये थे ‘कंगाल’ आज जी रहे हैं लग्जरी लाइफ |

ये बॉलीवुड स्टार्स अपने बॉडीगार्ड को देते हैं करोड़ो की सैलरी |

GOLD PRICE : 5500 रुपये सस्ता हुआ सोना, सस्ता गोल्ड खरीदने का यही है सही मौका |

श्वेता कीर्ति सिंह ने किया सुशांत को लेकर बड़ा खुलासा, देखें पोस्ट |

सलमान खान की इस बदतमीजी की वजह से अनुष्का ने नहीं दिया था शादी का न्योता |