ये बॉलीवुड स्टार्स अपने बॉडीगार्ड को देते हैं करोड़ो की सैलरी
/

ये बॉलीवुड स्टार्स अपने बॉडीगार्ड को देते हैं करोड़ो की सैलरी, एक तो देता है 2.5 करोड़

मुंबई : बॉलीवुड के हर छोटे बड़े स्टार्स को बॉडीगार्ड की जरूरत रहती है. बॉलीवुड स्टार्स को हर वक़्त कहीं ना कहीं जाना पड़ता है. ऐसे में उनका रोड पर बिना बॉडीगॉर्ड के निकलना बड़ा मुश्किल हो जाता है. जिसके लिए उन्हें बॉडीगार्ड रखना बहुत जरूरी हो जाता है. बता दें कि वो बॉडीगॉर्ड स्टार्स के साथ दिन भर रहते है. जैसे एक परछाई इंसान के साथ नहीं छोड़ती तक उसी तरह उनके बोडीगार्ड्स भी उनके साथ हमेशा पेड़ की छाया बन कर उनके साथ चलते रहते हैं. इसके लिए स्टार्स उन्हें सैलरी भी बहुत अधिक देते हैं. चलिए आज हम आपको बताते हैं ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जो पुरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बॉडीगॉर्ड को सबसे अधिक सैलरी देते हैं……..

 

1. अमिताभ बच्चन- 1.5 करोड़

बॉलीवुड इंडस्ट्री महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने बॉडीगार्ड को साल के 1.5 करोड़ सैलरी देते हैं. इंडस्ट्री के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के बॉडीगॉर्ड का नाम जितेन्द्र सिंह है. अमिताभ ने कई दशकों से फिल्मों से बॉलीवुड पर राज़ किया है. अभी भी अमिताभ बच्चन फ़िल्में करते हैं. बता दें कि जितेंद्र अमिताभ बच्चन का पर्सनल बॉडीगॉर्ड है और बहुत सालों से वो बिग बी की रक्षा करता आ रहा है. अमिताभ बच्चन को अक्सर उनके बॉडीगार्ड के साथ देखा जाता है.

2. अक्षय कुमार- 1.2 करोड़

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने बॉडीगॉर्ड को सालाना 1.2 करोड़ रुपए सैलरी देते हैं. अक्षय के बॉडीगॉर्ड का नाम श्रेयस ठेले है. अक्षय हर साल 4 से 5 फ़िल्में करते हैं और इसमें कोई शक नहीं है कि अक्षय की सारी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहती हैं. बता दें कि अक्षय ने श्रेयस को अपना पर्सनल बॉडीगार्ड रखा है. श्रेयस बहुत सालों से अक्षय के बॉडीगार्ड हैं.

3. शाहरुख़ खान- 2.5 करोड़

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने के साथ-साथ इंडस्ट्री के किंग ऑफ़ रोमांस कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख़ खान अपने बॉडीगार्ड को अन्य अभिनेताओं की अपेक्षा सबसे ज्यादा सैलरी देते हैं. शाहरुख खान के बॉडीगार्ड का नाम रवि सिंह हैं और शाहरुख़ रवि को सलाना 2.5 करोड़ सैलरी देते हैं. रवि कई सालों से शाहरुख़ खान के बॉडीगार्ड हैं.

4. सलमान खान- 2 करोड़

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सल्लू मियां यानि सलमान खान अपने बॉडीगॉर्ड को साल भर में करीब 2 करोड़ सैलरी देते हैं. सलमान खान के बॉडीगॉर्ड का नाम शेरा है. शेरा का असली नाम असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है. शेरा को सलमान खान हमेशा से अपने परिवार के तरह रखा है. 20 वर्षों से शेरा सलमान खान का ध्यान रखते हैं. हर वक़्त उनके साथ रहते हैं. शेरा से उनकी मुलाकात एक शो के दौरान हुई थी.

5. आमिर खान- 2 करोड़

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट माने जाने वाले अभिनेता आमिर खान अपने बॉडीगॉर्ड को सालाना 2 करोड़ सैलरी देते हैं. आमिर के बॉडीगार्ड का नाम युवराज घोरपड़े है. युवराज हमेशा आमिर खान के साथ उनकी परछाई बन कर रहते हैं. युवराज कई सालों से आमिर खान के बॉडीगॉर्ड हैं.

 

 

 

ये भी पढ़े:

आशा भोसले इन इस वजह से मात्र 16 साल की उम्र में की थीं शादी |

चीन के बाद पाकिस्तान ने भी दी गीदड़ भभकी, कहा भारत से जंग को तैयार |

रिया की जमानत अर्जी खारिज, जायेंगी जेल, यहाँ बिताएंगी आज की रात |

5 भारतीयों के लापता होने पर चीन के झूठ का हुआ पर्दाफाश, अब कह रहा ये बात |

इस बॉलीवुड अभिनेता ने लगाया है कंगना पर ड्रग्स लेने का आरोप |