महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी ये मशहूर एक्ट्रेस
/

फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी ये मशहूर एक्ट्रेस, मना करने पर किया ये काम

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता महेश भट्ट अपने अफेयर्स को लेकर ज्यादातर चर्चा में रह चुके हैं. किसी समय में महेश भट्ट अपनी बेटी के साथ शादी को लेकर भी सुर्खियों में आए थे. इस मामले में वह अपनी बेटी को लिप किस करने की वजह से विवादों में फंसे थे. महेश भट्ट ने इस तरह के कई बयान दिया है, जिससे वह विवादों में भी आ चुके हैं. बॉलीवुड की एक ऐसे भी अभिनेत्री है, जिसके साथ शादीशुदा होते हुए भी महेश भट्ट अफेयर में रह चुके हैं.

फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी ये मशहूर एक्ट्रेस, मना करने पर किया ये काम

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परवीन बॉबी के साथ महेश भट्ट का नाम भी काफी चर्चा में रह चुका है खबरों की मानें तो महेश भट्ट शादीशुदा होने के बाद भी परवीन के प्रेम जाल में फंस गए थे. परवीन बॉबी 80 और 90 दशक के बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी है. उस दौरान परवीन बॉबी बॉलीवुड के एक्टर कबीर बेदी के साथ रिलेशनशिप में थी, लेकिन जब कबीर बेदी से उनका ब्रेकअप हो गया तो, वह काफी सदमे में आ गई थी.

यह भी पढ़े: शादीशुदा होने के बाद भी इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे शाहरुख खान, गौरी को पता चला तो दोनों की कर दी थी ये हालत

महेश भट्ट से पागलों की तरह प्यार करती थी परवीन

कबीर से ब्रेकअप होने के बाद उनकी जिंदगी में महेश भट्ट आ गए और दोनों के बीच काफी नजदीकियां भी बढ़ने लगी. इतना ही नहीं दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी आ गए थे. परवीन एक बहुत ही साधारण परिवार से थी, जो प्यार करने वाली लड़की थी.

परवीन को महेश भट्ट से पागलों की तरह प्यार हो गया था. दोनों के रिलेशनशिप के दौरान एक बार रात में महेश भट्ट को प्रवीण पर गुस्सा आया और वह बाहर चले गए परवीन भी उनके पीछे पीछे दौड़ने लगी. बॉबी प्यार में इतना पागल हो गई थी कि उन्होंने यह भी नहीं सोचा कि उनके शरीर पर कपड़े भी है कि नहीं.

फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी ये मशहूर एक्ट्रेस, मना करने पर किया ये काम

महेश भट्ट इस वजह से नाराज हो गए थे परवीन से

महेश भट्ट ने परवीन के बारे में एक इंटरव्यू में भी बात की थी. उन्होंने बताया कि, ”परवीन ने उन के सामने एक शर्त रखी थी, जिसकी वजह से वह नाराज हो गए. परवीन मेरे साथ संबंध बनाना चाह रही थी, जब हम एक दूसरे के काफी करीब आए तो परवीन ने मुझसे कहा कि या फिर मैं या फिर यूजी. उनकी यह बात सुनकर मुझे बहुत हैरानी हुई और मैं कपड़े पहन कर वहां से बाहर आ गया”.

यह भी पढ़े:  रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश ने किया खुलासा, 8 जून को क्यों सुशांत का घर छोड़ कर गईं थी एक्ट्रेस

महेश भट्ट ने बताया कि, ” परवीन बॉबी जिस यूजी का जिक्र कर रही थी वह महेश के फ्रीलांसर एवं गाइड यूजी कृष्णमूर्ति थे. जब नाराज होकर मैं वापस आ रहा था तो परवीन मुझे आवाज दे रही थी लेकिन मैंने नहीं सुना. मुझे इतनी नाराजगी थी कि, मैं लिफ्ट का इंतजार नहीं कर सका और सीढ़ियों से चला गया “.

महेश भट्ट ने बताया कि, ” जब मैं सीढ़ियों से बाहर आ रहा था तो मैंने सुना कि परवीन मेरे पीछे-पीछे आ रही है. मैं पीछे पलटकर बोलना भी चाहता था कि, वह बिना कपड़ों के बाहर ना आए लेकिन मैंने ऐसा कुछ नहीं किया. मैं वहां से चला गया और हम दोनों के बीच ब्रेकअप भी हो गया था”.

खबरों की मानें तो महेश भट्ट अपनी पत्नी को छोड़कर परवीन बॉबी के साथ रहते थे. महेश भट्ट के साथ रिलेशनशिप के दौरान परवीन बॉबी एक गंभीर बीमारी से भी गुजर रही थी.

फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी ये मशहूर एक्ट्रेस, मना करने पर किया ये काम

गंभीर बीमारी के दौरान हुई थी परवीन की मौत

बीमारी से ग्रसित परवीन बॉबी को एक रात महेश भट्ट ने देखा कि वह हाथ में चाकू लेकर कमरे में बैठी है . यह सब देख कर वह काफी हैरान हुए. परवीन की इस हालत को देखकर महेश भट्ट काफी डर भी गए थे. परवीन बॉबी को जब डॉक्टर इलाज करवाया गया तो, पता चला कि वह एक गंभीर बीमारी के शिकार है. जिस वजह से वह एक कमरे में कैद रहती थी. बीमारी के दौरान परवीन बॉबी की मौत हो गई थी, लेकिन इस बात की किसी को भी जानकारी नहीं थी. तीन-चार दिन तक जब कमरे में रखा ब्रेड 2 से 3 तीन दिन नहीं उठा तो सब को जानकारी मिली कि प्रवीण मर चुकी है. परवीन बॉबी बॉलीवुड की एक बहुत ही मशहूर अभिनेत्री थी. उनकी इस तरह की मृत्यु को देखकर सब काफी हैरान थे.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

हनीमून मनाने गई काजल अग्रवाल ने विदेश पहुंचते ही पहनी ऐसी ड्रेस |

भीख मांग कर करती थी गुजारा, कबाड़ी वाले ने शादी कर संवार दी जिंदगी |

कभी 900 रुपए सैलरी की थी नौकरी, आज हैं 100 करोड़ की कंपनी के मालिक |

बहुमत न होने के बाद भी सरकार बनाकर मुख्यमंत्री बन सकते हैं तेजस्वी यादव |

petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल की कीमत में मिली राहत, जानिए आज की कीमत |

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.