क्या कपिल शर्मा का छोड़ देगे, कृष्णा और भरती, सामने आईं नए शो की शूटिंग की तस्वीरें

क्या कपिल शर्मा को छोड़ नया शो शुरू करेंगे कृष्णा और भरती, सामने आईं शूटिंग की तस्वीरें

कपिल शर्मा शो के दो बड़े स्टार अब एक नए शो में जाते दिखाई दे रहे हैं। जो सवाल खड़ा कर रहा है कि क्या ये कपिल का शो छोड़ देंगे।

मुंबई: कपिल शर्मा के शो के सभी फैन हैं। कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण लोगों को कपिल शर्मा के पुराने शोज देखने पड़ रहे हैं। खबरे थीं कि कपिल शर्मा के शो की जल्द ही शूटिंग शुरू होगी, लेकिन अब कपिल शर्मा के ही कॉमेडी के साथी रहे कृष्णा और भारती सिंह एक नया शो लाने वाले हैं जो कि एक बड़ी खबर है।

आने वाला है नया शो

दरअसल कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ में कृष्णा अभिषेक सपना के किरदार में नजर आते रहे हैं। कॉमेडियन भारती भी कपिल के शो में कई किरदार न‍िभाती हुई द‍िखती हैं। कृष्‍णा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपने इस नए शो का पहला लुक जारी किया है। जिसमें कृष्‍णा और भारती के साथ कॉमेडियन मुजीब भी नजर आ रहे हैं।

ये तीनों ही इससे पहले भी कई शोज में साथ नजर आ चुके हैं। भारती और कृष्‍णा का ये नया शो भारती के पति और राइटर हर्ष ल‍िंबाचिया के प्रोडक्‍शन हाउस बना रहा है। बड़ा सवाल ये है कि क्या ये दोनों स्टार्स कपिल के शो में नजर आते हैं या नहीं।

क्या बोले कृष्णा अभिषेक

आपको बता दें कि कृष्‍णा ने ये तस्‍वीर साझा करते हुए ल‍िखा,’

‘लंबे समय बाद शूटिंग की। चीजें काफी बदल गई हैं जैसे हर 10 म‍िनट में हाथ सेनीटाइज करने पड़ते हैं, साथियों से दूरी बनाए रखनी पड़ती है, हर लंच या ड‍िनर ब्रेक में कॉस्‍ट्यूम बार-बार धुलते हैं, स्‍टाफ पूरी तरह से किट में कवर रहता है और हमारे साथ ब‍िलकुल नहीं घुलता-मिलता। ये हमारा नया शो, ‘फनहित में जारी।’

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कार्तिक आर्यन ने तोड़ा चाइनीज मोबाइल ब्रांड OPPO से नाता |

गिरफ्तारी के बाद भी बेखौफ था हत्यारा, बोला “मैं विकास दुबे हूं कानपुर वाला” |

आज सौभाग्‍य योग में पूर्ण होंगे इन राशियों के कार्य |

आठ पुलिसकर्मियों का हत्यारा मोस्ट वांटेड विकास दुबे दबोचा गया |

देश में तेजी से बढ़ रहा कोरोनावायरस का प्रकोप |