9 जुलाई 2020 : आज सौभाग्‍य योग में पूर्ण होंगे इन राशियों के कार्य ,बन रहे हैं प्रबल योग

9 जुलाई 2020 : आज सौभाग्‍य योग में पूर्ण होंगे इन राशियों के कार्य, अगर करने जा रहे कोई नया काम तो एक बार पढ़ लें ये

आज का राशिफल में चंद्रमा का संचार दिन-रात कुंभ राशि में हो रहा है। वहीं शुभ योग में आज आयुष्‍मान योग और सौभाग्‍य कई राशियों के रुके कार्य पूर्ण करवा सकते हैं

आज का राशिफल में चंद्रमा का संचार दिन-रात कुंभ राशि में हो रहा है। वहीं शुभ योग में आज आयुष्‍मान योग और सौभाग्‍य कई राशियों के रुके कार्य पूर्ण करवा सकते हैं।दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। हमारे इस दैनिक राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। आज का राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। जानिए आज का राशि फल –

मेष राशि –

 

आपको अपने खाने पीने पर ध्यान देना होगा क्योंकि आप बीमार पड़ सकते हैं। भाग्य का साथ ना मिलने से कामों में विलंब होगा। काम के सिलसिले में आपका मन कम लगेगा जिससे आपके काम पर बुरा असर पड़ेगा। पारिवारिक जीवन में खुशी मिलेगी। शादीशुदा जातको के दांपत्य जीवन में खुशी के पल आएंगे और व्यापार के माध्यम से आपको थोड़ा लाभ हो सकता है। किसी तरह का जोखिम न उठाये।

वृष राशि –

 

 

यात्रा देशाटन की स्थिति बन सकती है। भाग्य का सितारा आज मजबूत रहेगा। स्वास्थ्य के मामले में दिन कमजोर रहेगा। काम के सिलसिले में स्थिति आपके पक्ष में रहेगी। पारिवारिक जीवन भी खुशनुमा रहेगा। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में आज खुशी भरे पल आएंगे। शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि –

 

महिला अधिकारी से सहयोग मिल सकता है। पैसों के मामले में आज का दिन काफी बढ़िया रहेगा और भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। यात्रा करना फायदेमंद रहेगा। शादीशुदा जातकों को अपने दांपत्य जीवन में सुख मिलेगा। परिवार का माहौल तनावपूर्ण होगा जिससे लोगों में तालमेल की कमी हो सकती है। धर्मगुरु से सहयोग मिलेगा।

कर्क राशि –

 

उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। अपनी सेहत पर पूरा ध्यान दें। स्वास्थ्य कमजोर रहने से आज के दिन काफी मशक्कत करनी पड़ेगी और काम के सिलसिले में भी आपको पूरा ध्यान देना होगा। शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन बढ़िया रहेगा और आज का दिन खुशनुमा रहेगा। आर्थिक मामलो में प्रगति होगी। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी।

सिंह राशि –

 

सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। काम के सिलसिले में अधिक मेहनत करने का समय है। मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में खुशी आएगी। जो लोग किसी प्रेम संबंध में हैं उनके प्रेम जीवन में उतार-चढ़ाव भरा दिन रहने वाला है। आप अपने विरोधियों से सावधान रहने से आपका दिन सही जाएगा लेकिन आपका स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है।

कन्या राशि –

 

व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। पारिवारिक जीवन में तनाव हो सकता है। इसका असर आपके काम पर भी पड़ेगा। स्वास्थ्य थोड़ा सा कमजोर हो सकता है। प्रिय के साथ पूरा वक्त बिताने का मौका मिलेगा, जिससे दिन खुशनुमा बीतेगा। आज आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

तुला राशि –

 

रिश्तो में निकटता आएगी। परिवार का माहौल काफी बढ़िया रहने वाला है और अपने परिजनों का सहयोग प्राप्त होगा। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में तनाव रह सकता है, जिससे आप थोड़े से तनाव में भी होंगे।काम के सिलसिले में आज का दिन बढ़िया रहेगा।आर्थिक पक्ष मजबूत रहेंगे।

वृश्चिक राशि –

 

रचनात्मक कार्यो में सफलता मिलेगी। आपकी सेहत बढ़िया रहेगी और आपकी इनकम में भी बढ़ोतरी होगी जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। काम के सिलसिले में स्थितियाँ आपके पक्ष में रहेंगी और परिवार का सहयोग आपको प्राप्त होगा। शादीशुदा जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

धनु राशि –

 

व्यक्ति विशेष के कारण तनाव मिल सकता है। आपकी सेहत कमजोर रहेगी और आप बीमार पड़ सकते हैं। खर्चों में बढ़ोतरी होने से मन चिंतित रहेगा। वाहन सावधानी से चलाना चाहिए। यात्रा करना अच्छा नहीं है इसलिए टालने का प्रयास करें। प्रेम जीवन में कुछ दिक्कतें पेश आ सकती हैं। दांपत्य जीवन जीने वालों को अच्छे नतीजे हासिल होंगे। काम के सिलसिले में आपकी मेहनत रंग लाएगी।

मकर राशि –

 

दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। आज आपके काफी खर्चे भी होंगे। दांपत्य जीवन में अच्छा दिन रहेगा और जीवन साथी को खुश रखने का प्रयास करेंगे। काम के सिलसिले में  आपको कुछ दिक्कतें होंगी। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। धर्मगुरु से सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि

 

 

आर्थिक मामलो में तनाव रहेगा। आज के दिन काम के सिलसिले में आपको मजबूत सफलता मिलने के योग हैं। आप की छवि भी मजबूत होगी।आपके जीवनसाथी का सहयोग आपको प्राप्त होगा। प्रेम जीवन में दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी जो आपको मानसिक तनाव दे सकती है। स्वास्थय के प्रति सचेत रहे।

मीन राशि –

 

सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आपके भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा। इसकी वजह से आपको हर काम में सफलता मिलेगी। काम के सिलसिले में स्थितियां ठीक रहेंगी। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में थोड़ी चुनौतियां रहने वाली हैं। खर्चों में कमी आएगी जिससे आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी। चल अचल संम्पति में वृद्धि होगी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

250 रुपये की रसीद कटवाने के दौरान हुई विकास दुबे की पहचान |

बिहार में बेकाबू हुआ कोरोनावायरस |

नीरव मोदी के खिलाफ ईडी की बड़ी कार्रवाई  |

क्या कपिल शर्मा को छोड़ नया शो शुरू करेंगे कृष्णा और भरती |

कपिल शर्मा के बार-बार बुलाने पर भी उनके शो में क्यों नहीं आते महेंद्र सिंह धोनी |