धोनी ने कभी क्यों नहीं स्वीकारा कपिल शर्मा के शो का न्योता

कपिल शर्मा के बार-बार बुलाने पर भी उनके शो में क्यों नहीं आते महेंद्र सिंह धोनी, जाने बड़ी वजह

कपिल शर्मा के शो में धोनी सचिन और आमिर खान कभी नहीं पहुंचे हैं जबकि इनको ‌कई बार न्योता दिया गया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मीडिया से बहुत दूर रहते हैं। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने शो में कई बार क्रिकेटर्स को बुला चुके हैं लेकिन कपिल शर्मा के शो में धोनी कभी नहीं आए हैं लोगों के मन में कई सवाल है, लेकिन बात वहीं है कि धोनी का इंतजार हर बार कपिल शर्मा के हिस्से आता है।

नहीं आए थे धोनी

जब 2016 में धोनी की बायोपिक और सुशांत सिंह राजपूत स्‍टारर फिल्‍म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्‍ड’ रिलीज हुई। इसकी प्रमोशन के लिए भी धोनी को कपिल शर्मा के शो से न्योता दिया गया था, लेकिन धोनी नहीं पहुंचे। हालांकि, धोनी के नहीं आने का कारण कभी यह नहीं बताया गया कि वह आना नहीं चाहते।
सामान्‍य तौर पर हर बार धोनी की व्‍यस्‍तता ही कारण बनी है। धोनी टीम इंडिया के कैप्‍टन कूल थे। इसके अलावा ब्रांड एन्‍डोर्समेंट के कारण भी वह लगातार व्‍यस्‍त चल रहे थे। इसलिए हर मौके पर उनकी व्‍यस्‍तता ही नहीं आने का कारण होती है।

सचिन और आमिर भी नहीं पहुंचे

धोनी ही नहीं कई ऐसे बड़े स्टार्स हैं जो कभी कपिल शर्मा के शो में नहीं आए। इनमें भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े स्टार सचिन तेंदुलकर भी अभी नहीं आए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के पुराने साथी नवजोत सिंह सिद्धू खुद सचिन को कई बार बुलावा भेज चुके हैं। लेकिन सचिन भी अपनी व्‍यस्‍तता के कारण शो का हिस्‍सा नहीं बन सके।

धोनी सचिन के अलावा बॉलिवुड से आमिर खान भी कभी कपिल के शो में नजर नहीं आए। उम्‍मीद थी कि ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ के प्रमोशन के लिए वह कॉमेडी शो में श‍िरकत करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बॉलिवुड के दूसरे खान्‍स की बात करें तो शाहरुख खान लगातार शो में नजर आ चुके हैं, जबकि सलमान खान भी शो में कई बार दिख चुके हैं। सलमान लगभग अपनी हर फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में जाते हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कार्तिक आर्यन ने तोड़ा चाइनीज मोबाइल ब्रांड OPPO से नाता |

गिरफ्तारी के बाद भी बेखौफ था हत्यारा, बोला “मैं विकास दुबे हूं कानपुर वाला” |

आज सौभाग्‍य योग में पूर्ण होंगे इन राशियों के कार्य |

आठ पुलिसकर्मियों का हत्यारा मोस्ट वांटेड विकास दुबे दबोचा गया |

देश में तेजी से बढ़ रहा कोरोनावायरस का प्रकोप |