गिरफ्तारी के बाद भी बेखौफ था हत्यारा, बोला मैं विकास दुबे हूं कानपुर वाला

गिरफ्तारी के बाद भी बेखौफ था हत्यारा, बोला “मैं विकास दुबे हूं कानपुर वाला”

विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन वो गिरफ्तारी के आखिरी ‌पलों‌ भी अपनी अकड़ से बाज नहीं आ रहा था।

उजैन: कानपुर कांड का जघन्य अपराधी विकास दुबे पिछले सात दिनों से पुलिस की पकड़ से बाहर था। लेकिन बुधवार रात इस विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया। ये पूरा प्रकरण अब एक फिल्मी रुप लेता जा रहा है क्योंकि 8 पुलिसकर्मियों का हत्यारा विकास दुबे यूपी से दिल्ली, हरियाणा और मध्य प्रदेश में बेखौफ घूमता रहा।

फ़ोटो खिंचवाता दिखा विकास

विकास दुबे मध्य प्रदेश उज्जैन में स्थित महाकाल मंदिर के पास से गिरफ्तार हुआ है। बड़ी बात है कि मंदिर के आसपास बनी दुकानों के पास विकास दुबे घूमता नजर आया और अपनी फोटो खींचता नजर आया। देश में सबसे ज्यादा सिक्योरिटी वाले मंदिर यानी महाकाल मंदिर के आसपास की पुलिस भी उसे पहचान नहीं पाई।

खुद बताई पहचान

विकास दुबे गिरफ्तार हुआ, लेकिन क्या इसे गिरफ्तारी कहा जाएगा क्योंकि विकास जब तक चाहता था तब तक घूमा। लेकिन फिर उसने खुद जाकर एक पुलिस वाले को अपनी पहचान बताई और मध्य प्रदेश पुलिस हरकत में आई और वो गिरफ्तार हुआ।

मैं विकास दुबे हूं कानपुर वाला

विकास दुबे गिरफ्तार हो गया है लेकिन पुलिस की हिरासत में होते हुए भी उसकी अकड़ में कोई कमी नहीं आयी वायरल वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह विकास दुबे पुलिस की गाड़ी में बैठने से पहले कह रहा है ‘मैं विकास दुबे हूं कानपुर वाला’। विकास दुबे अपनी पहचान बताने में गौरवान्वित महसूस कर रहा है, जो कि बेहद शर्मनाक बात है इस समाज के लिए।

चकमा देता रहा विकास

विकास दुबे के बारे में खबरें हैं की शुरुआत के 2 दिन वो कानपुर के ही शिवली में रहा था। इसके बाद जब उसे डर लगा तो वह फरीदाबाद भाग गया। वो हर बार पुलिस से कदम आगे ही रहा। जिसके बाद जब उसे खबर लगी पुलिस उसे पकड़ने वाली है तो वह फरीदाबाद से निकल गया और मध्य प्रदेश जा पहुंचा और उसकी गिरफ्तारी मध्य प्रदेश के उज्जैन से हुई।

पुलिस की तारीफ

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा अपनी पुलिस की पीठ थपथपा रहे हैं। उनका कहना है विकास दुबे एक शातिर अपराधी था जो बचपन से ही खून से हाथ धोता था। ऐसे में इस अपराधी को पकड़ना मध्य प्रदेश की पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी है। विकास दुबे को अब उसके कर्मों की असली सजा कारागार में मिलेगी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

250 रुपये की रसीद कटवाने के दौरान हुई विकास दुबे की पहचान |

बिहार में बेकाबू हुआ कोरोनावायरस |

नीरव मोदी के खिलाफ ईडी की बड़ी कार्रवाई  |

क्या कपिल शर्मा को छोड़ नया शो शुरू करेंगे कृष्णा और भरती |

कपिल शर्मा के बार-बार बुलाने पर भी उनके शो में क्यों नहीं आते महेंद्र सिंह धोनी |