आठ पुलिसकर्मियों का हत्यारा मोस्ट वांटेड विकास दुबे दबोचा गया

आठ पुलिसकर्मियों का हत्यारा मोस्ट वांटेड विकास दुबे दबोचा गया, महाकाल के दर्शन करने पहुंचा था उज्जैन

कानपुर चौबेपुर के बिकरू में आठ पुलिस के हत्यारे मोस्ट वांटेड विकास दुबे को उज्जैन में महाकाल मंदिर के पास से एमपी पुलिस ने गुरुवार को दबोच लिया। बताया जा रहा है कि वह महाकाल मंदिर दर्शन करने पहुंचा था। विकास दुबे की पकड़े जाने की खबर आते ही कानपुर पुलिस उज्जैन के लिए रवाना हो गई। विकास दुबे ने दो जुलाई की रात बिकरू में दबिश देने गई पुलिस टीम पर साथियों संग गोलीबारी की थी। जिसमें एक डिप्टी एसपी समेत आठ पुलिस कर्मी शहीद हो गए थे।

नहीं है कोई मलाल

कानपुर एनकाउंटर में जानकारी के मुताबिक विकास दुबे उज्जैन महाकाल मंदिर में दर्शन के बाद पुलिस को आत्म सर्मपण किया। एमपी पुलिस ने विकास को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारी उससे पूछताछ में जुटे हैं। बताया जा रहा है कि आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के आरोपी के पकड़े जाने के बाद भी किसी भी प्रकार का मलाल नहीं था, वह खुश था।

यूपी पुलिस छह दिन में भी विकास की गिरफ्तार नहीं कर सकी थी। जबकि वारदात के बाद वह दो दिन कानपुर के शिवली में रहा। इसके बाद दिल्ली के रास्ते हरियाणा के फरीदाबाद पहुंचा और फिर उज्जैन।

आकाओं के संरक्षण में बदलता रहा गाड़ियां और कपड़े

अपनी रसूख के बल पर आकाओं की मदद से विकास दुबे जहां गया वहां लक्जरी गाड़ियां बदलता रहा। पहचान छुपाने के लिए वह कुछ ही घंटे बाद अपने कपड़े तक बदल देता था।

मुंह में मास्क भी लगा रखा था। जिसके कारण वह हर एक चेकिंग प्वाइंट से निकलता रहा। विकास को जगह-जगह गाड़ियां कौन मुहैया कराता था। कौन उसकी मदद कर रहा था। इन सभी बिंदुओं पर पुलिस और एसटीएफ के आलाधिकारी पड़ताल कर रहे हैं।

देखें वीडियो

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

250 रुपये की रसीद कटवाने के दौरान हुई विकास दुबे की पहचान |

बिहार में बेकाबू हुआ कोरोनावायरस |

नीरव मोदी के खिलाफ ईडी की बड़ी कार्रवाई  |

क्या कपिल शर्मा को छोड़ नया शो शुरू करेंगे कृष्णा और भरती |

कपिल शर्मा के बार-बार बुलाने पर भी उनके शो में क्यों नहीं आते महेंद्र सिंह धोनी |