26 जुलाई 2020 : रविवार इन राशियों के लिए रहेगा शुभ, मेष राशि वालो को हो सकती है धन हानि
/

26 जुलाई 2020 : रविवार इन राशियों के लिए रहेगा शुभ, मेष राशि वालो को हो सकती है धन हानि

राशिफल चंद्रग्रह की गणना पर आधारित है। मेष राशि वालो को खर्चे पर नियंत्रण रखे। निवेश के मामले में जल्दबाज़ी घातक हो सकती है।

राशिफल चंद्रग्रह की गणना पर आधारित है। मेष राशि वालो को खर्चे पर नियंत्रण रखे। निवेश के मामले में जल्दबाज़ी घातक हो सकती है। राशिफल 12 राशियों पर आधारित है। राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे व राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत व दिनभर में होने वाली घटनाओ के बारे में भविष्यफल होता है।

मेष राशि –

शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिल सकती है। कामों में सफलता के लिए आपको कड़ा संघर्ष करना पड़ेगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। गृहस्थ जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। प्रेम जीवन खुशनुमा रहेगा। स्वास्थय के प्रति उदासीन न रहे। काम के सिलसिले में दिन ठीक रहेगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

वृष राशि –

 

 

व्यर्थ की उलझने रहेगी। कामों में सफलता मिलेगी। आर्थिक मामलो में बढ़ोतरी होगी। खर्चों में कमी आएगी। स्वास्थय बेहतर रहेगा। गृहस्थ जीवन प्यार से भरपूर रहेगा। एक दूसरे के साथ महत्वपूर्ण बातें करेंगे। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को भी आज खुशी की बातें सुनने को मिलेंगी। यात्रा देशाटन जाने की सम्भावना है।

मिथुन राशि –

बुद्धि कौशल से किया गया कार्य सफल होगा। परिवार में समय देकर अपनी दिली ख्वाहिशों को पूरा करेंगे और परिवार वालों के साथ सुकून महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। स्वास्थय अच्छा रहेगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। काम के सिलसिले में दिन मजबूत है। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में सफल होंगे।

कर्क राशि –

चल अचल सम्पत्ति की दिशा में सफलता मिलेगी। कामों में सफलता मिलेगी। सेहत में उतार-चढ़ाव आएगा। धन का लाभ उठाएंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। गृहस्थ जीवन में कुछ तनाव रहेगा। अपने रिश्ते को मजबूती से जिएंगे और अपने प्रिय का ख्याल रखेंगे। व्यवसाय के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होंगे।

सिंह राशि –

व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकता है, काम के सिलसिले में दिन अच्छा रहेगा। अपने काम को खूब मन लगाकर करेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन उतार-चढ़ाव के बीच गुजरेगा। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। रिश्तो में मधुरता आएगी। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी।

कन्या राशि –

 

आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी। दूसरे से सहयोग लेने में सफल रहेगा। कार्य में सफलता मिलेगी। शादीशुदा जीवन में तनाव में कमी आएगी। बिजनेस में लाभ मिलेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। भाग्य मजबूत होने से आपके काम बनते चले जाएंगे।

तुला राशि –

 

भावुकता में नियंत्रण रखे। सेहत अच्छी रहेगी लेकिन हल्के खर्चे में बढ़ोत्तरी हो सकती हैं। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। काम के सिलसिले में आपको सावधानी से रहना होगा। अपने काम पर ध्यान रखेंगे तो काम ठीक चलेगा नहीं तो दिक्कतें बढ़ सकती हैं। गृहस्थ जीवन ठीक रहेगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी।

 

वृश्चिक राशि –

 

कोई ऐसी घटना हो सकती है जो आपके हित में न हो। सेहत अच्छी रहेगी। इनकम में भी बढ़ोतरी होगी। प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहे। आपके खर्चों में कमी आएगी जिससे आप राहत की नींद लेंगे। काम के सिलसिले में दिन अच्छा है। गृहस्थ जीवन प्रेमपूर्ण रहेगा। मधुर संबंध बनेगे। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे।

धनु राशि –

 

 

किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे जिसकी बदौलत आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। धन ,यश, कीर्ति में वृद्धि होगी। संपत्ति खरीदने में दिलचस्पी दिखा सकते हैं और इस दिशा में सफलता मिलेगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा।

मकर राशि –

 

पिता या उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा। व्यापार में सफलता मिलेगी। काम के लिए आप काफी मेहनत करेंगे। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। ज्यादा मेहनत करने से शरीर में थकान और कमजोरी का एहसास होगा। हल्के-फुल्के खर्चे हो सकते है। इनकम भी ठीक-ठाक रहेगी। गृहस्थ जीवन में थोड़ा तनाव रहेगा। रचनात्मक कार्यो में मन लगाए ,सफलता मिलेगी।

कुंभ राशि –

 

रुका हुआ कार्य संपन्न होगा। सेहत का पूरा ध्यान रखें। गृहस्थ जीवन शांतिपूर्ण रहेगा लेकिन जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य सफलता की और ले जायेगा। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिल सकती है।

मीन राशि –

 

 

संतान के कारण चिंतित रह सकते है। आप अपने कामों में सफलता पाएंगे जिससे मन हर्षित होगा। पुराने दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलने जुलने का अवसर मिल सकता है। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। सेहत ठीक -ठाक रहेगी। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा और पारिवारिक जीवन को मिलकर संभालेंगे। एक अच्छी समझदारी दिखेगी। शिक्षा के मामले में तनाव बढ़ सकता है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

हिंदी जोक्स : एक बार इंजीनियरिंग के सभी प्रोफेसर को एक प्लेन में बैठाया गया |

UP BEd JEE 2020: कल से जारी होंगे बीएड के एडमिट कार्ड |

जो लोग कहते हैं डिप्रेशन कुछ नहीं होता यार, एक बार देख लें ये वीडियो |

बिजली विभाग का विकास दुबे के साथियों को सख्त आदेश |

अनलॉक 3 में सिनेमाघर और जिम खोलने पर विचार, मेट्रो के संचालन पर सरकार ने लिया ये फैसला |