आज का राशिफल जानिए राशि अनुसार राशिफल

आज का राशिफल – दो शुभ ग्रहों के संयोग से इनको मिलेगा लाभ ,जानिए राशि अनुसार राशिफल

आज चन्द्रमा का संचार अपनी राशि वृष राशि में हो रहा है। राशिफल चंद्रग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है।

आज चन्द्रमा का संचार अपनी राशि वृष राशि में हो रहा है। राशिफल चंद्रग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। दैनिक राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत आदि से सम्बंधित शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। दो शुभ ग्रह संयोग से कुछ राशियों को लाभ मिलेगा। जानिए राशि के अनुसार राशिफल –

मेष राशि –

किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। आप कुछ चिंता मग्न व्यवहार करेंगे, जिसकी वजह से आपकी सेहत बिगड़ सकती है। आपकी नौकरी अच्छे से चलेगी और आपकी चिंताओं को कम करेगी। आपका काम अच्छी सफलता अर्जित करेगा। घर परिवार में खुशियां रहेंगी। अच्छा भोजन करेंगे। परिवार वालों का साथ मिलेगा। शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा।रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

वृष राशि –

 

 


आर्थिक मामलों में सुधार होगा। आपके कुछ खर्चे तो होंगे लेकिन आप अपनी ही मौज में मस्त रहेंगे। परिवार की जिम्मेदारियां समझेंगे। गवर्नमेंट की तरफ से आपको कोई अच्छा फायदा मिल सकता है। नौकरी में आप की पकड़ मजबूत होगी। व्यापार के सिलसिले में आप कुछ नया सोचेंगे। दांपत्य जीवन प्रेम से परिपूर्ण रहेगा। विरोधी परास्त होंगे।

मिथुन राशि –

धार्मिक प्रवृत्ति में वृद्धि होंगी। दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा।आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए और बेवजह की चिंताओं और बढ़ते हुए खर्चों के प्रति सचेत रहे। इनकम में बढ़ोतरी होने से आपका मन खुश हो जाएगा। विरोधियों से सावधान रहें। शादीशुदा लोगों को तनाव से मुक्ति मिलेगी। किसी कार्य को संपन्न होने से आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

कर्क राशि –

अज्ञात भय से ग्रसित रहेंगे। स्वास्थय के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। शादीशुदा लोगों को अपनी संतान के साथ वक्त बिताना बहुत अच्छा लगेगा। दांपत्य जीवन के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यापार भी वृद्धि को प्राप्त होगा। आज आप काफी मजबूत रहेंगे। यात्रा देशाटन या धार्मिक कार्य के लिए यात्रा भी संभव है।

सिंह राशि –

 

कुछ पारिवारिक समस्या भी तनाव का कारण हो सकती है। आज आप कोशिश करेंगे कि सभी कामों को छोड़कर घर वालों के साथ वक्त बिताया जाए। नौकरी पेशा लोगों को अपने काम में मजा आएगा और व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन उन्नति दायक साबित होगा। दाम्पत्य जीवन में तनाव आ सकता है।

कन्या राशि –

दाम्पत्य जीवन में उदासीन न रहे। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आप काफी खुश होंगे। कुछ दिल के खास लोगों से बात करके आप आज काफी भावुक भी होंगे और आपके दिल में प्रेम की भावना रहेगी। दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा। काम के सिलसिले में विरोधियों पर आप भारी रहेंगे। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

तुला राशि –

चली आ रही समस्या का समाधान होगा। परिवार के लोगों के साथ वक्त बिताना अब आपको अच्छा लगेगा लेकिन कुछ दिक्कतों के लिए आप इधर उधर भटक सकते हैं। दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा काम के सिलसिले में आज का दिन मेहनतकश लोगों के लिए फायदेमंद रहेगा। रिश्तो में मधुरता आएगी। उपहार या संपन्न में वृद्धि होगी।

वृश्चिक राशि –

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। दांपत्य जीवन भी खुशनुमा रहेगा और यदि आप किसी से प्रेम करते हैं तो आप का प्रेम जीवन भी आज बहुत अच्छे समय में होगा। आप अपने परिवार वालों के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे और काम भी आपको बहुत पसंद आएगा। अपने काम में मन लगेगा। आपकी सेहत भी मजबूत रहेगी। कोई समाचार या घटना ऐसी हो सकती है जिससे मन अशांत हो।

धनु राशि –

जीवन साथी का निरंतर सहयोग मिलता रहेगा। आपको अपने खर्चो के प्रति जिम्मेदारी रखनी होगी और उन पर नियंत्रण पाने की कोशिश करनी होगी। इनकम ठीक-ठाक रहेगी। आपकी सेहत ठीक रहेगी। काम के सिलसिले में आपको कुछ निराशा होगी और आप अपने काम को बदलने का विचार करेंगे। अचल सम्पति के मामलों में चल रहे प्रयास फलीभूत होंगे।

मकर राशि –

संतान के दायित्व की पूर्ति होंगी। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। परिवार का माहौल भी सकारात्मक और सहयोगात्मक रहेगा। एक दूसरे के प्रति भावनाओं को जाहिर करेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज अच्छा रहेगा। सेहत अच्छा रहेगा। किसी के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी।

कुंभ राशि –

बुद्धि कौशल से किया गया कार्य सफलता देगा। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। परिवार में खुशियां रहेंगी। दांपत्य जीवन तनावपूर्ण हो सकता है। प्रेम जीवन जीने वालों को सुखद नतीजे हासिल होंगे। संतान के संबंध में सुखद समाचार मिलेगा। स्वास्थय के प्रति सचेत रहे।

मीन राशि –

 

धन,यश ,कीर्ति में वृद्धि होगी। अपने काम पर ध्यान दे पाएंगे। इनकम में बढ़ोतरी होगी। खर्चों में कमी आएगी। परिवार की छवि मजबूत होगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा चलेगा। आपकी सेहत मजबूत रहेगी। चल अचल सम्पति के मामले में सफलता मिलेगी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का दूसरा गाना हुआ रिलीज |

यूपी में शुक्रवार से‌ फिर 55 घंटे का लॉकडाउन |

चीन लड़ने के लिए भारत बनाएगा अंडरवाटर टनल |

भारत के “दीपक” ने करोड़ो भारतीयों के लिए दांव पर लगा दी अपनी जान |

ऑक्सफ़ोर्ड यूनिवर्सिटी ने दी कोरोना वैक्सीन पर खुशखबरी |