सुशांत सिंह राजपूत के टी-शर्ट की वजह से विदेश में छाया गाना

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का दूसरा गाना हुआ रिलीज, टी-शर्ट पर लिखा है कुछ ऐसा विदेश में फेमस हो रहा गाना

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज़ होने वाली है ,हालांकि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। उनकी ये आखिरी फिल्म

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज़ होने वाली है, हालांकि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। उनकी ये आखिरी फिल्म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। फिल्म लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगो को काफी पसंद आये हैं।

विदेश में भी चर्चा –

सुशांत सिंह राजपूत ने गाने में एक टीशर्ट पहनी है। जिसके चलते यह गाना चर्चा का विषय बन हुआ है। हालांकि यह टी-शर्ट अमेरिका के पूर्व बास्केटबॉल प्लेयर Reggie Miller की है। 31 नंबर की यह जर्सी अमेरिका के पूर्व बास्केटबॉल प्लेयर Reggie Miller की है। गाने में सुशांत ने शानदार मूव्स किये हैं।

गाने में ए आर रहमान का म्यूजिक है और फराह खान ने इसे एक टेक में कॉरियोग्राफ किया है। हाल ही में फराह ने इस गाने की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो भी शेयर किया थे। जिसमें भी सुशांत सिंह ये ही जर्सी पहने नज़र आए थे।

Reggie Miller ने दी प्रतिक्रिया –

 

 

 

 

 

अब टी शर्ट को लेकर बास्केट बॉल चैंपियन ने प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा  उनकी यादें और उनके मूव्स हमेशा जिंदा रहेंगे, चले गए लेकिन भूल नहीं सकते। दिल बेचारा नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने इस प्रतिक्रिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है। हाल ही में इस फिल्म का एक और गाना रिलीज़ हो गया है।

 

 

 

 

 

 

 

फराह खान ने इस गाने की शूटिंग के दौरान एक वीडियो शेयर किया, जिसमे सुशांत इस जर्सी में नजर आ रहे हैं। फिलहाल तारे गिन नाम के इस गाने में सुशांत और संजना संघी की कमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। लेकिन सुशांत की आखिरी फ़िल्म होने की वजह से यह फैंस के लिए भी काफी भावुक करने वाला मुद्दा है। इस गाने में सुशांत डांस में शानदार मूव्स करते नज़र आ रहे हैं, जो गाने को खास बनाते हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

अब कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना की जांबाजी देखेगी दुनिया |

दो शुभ ग्रहों के संयोग से इनको मिलेगा लाभ |

इस राज्य में प्लाज्मा डोनेट करने पर सरकार दे रही फ्लाइट यात्रा का फ्री पैकेज |

कोरोनावायरस में नियमों की धज्जियां उड़ाने वालों से राजस्थान सरकार ने वसूला 4.13 करोड़ |

परचून की दुकानदार चलाने वाले को दिल दे बैठी थी हसीन जहां |