हसीन जहां परचून दुकानदार को दे बैठी दिल ,8 साल चली थी शादी

परचून की दुकानदार चलाने वाले को दिल दे बैठी थी हसीन जहां, अब बोल्ड तस्वीरों से मचा रही सनसनी

क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहा से अलग हुए दो साल हो रहे है। हालांकि हसीन जहा इस दौरान अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में है।

क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां से अलग हुए दो साल हो रहे हैं। हालांकि हसीन जहां इस दौरान अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। 2 वर्ष पहले हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर घरेलु हिंसा जैसे संगीन आरोप लगाए थे। पहले हसीन मॉडलिंग की दुनिया में आना चाहती थी, लेकिन अपने परिवार के दबाव के चलते वो आ नहीं सकी। हालांकि उन्होंने एक बार फिर मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया है।

 

 

परचून वाले दुकानदार से हुआ प्यार –

हसींन जहा का जन्म पश्चिम बंगाल में हुआ था। बचपन से वह मॉडलिंग करना चाहती थी। इनके पिता का कोलकाता में बिजनेस में काफी नाम है। साल 2002 में हसीन जहां की पहली शादी हुई थी। उस दौरान हसीन जहां एक परचून की दुकान चलाने पर शख्स को दिल दे बैठी थीं। जिसका नाम शेख सैफूद्दीन था।

इस युवक के बारे में उस वक्त पता चला जब हसीन जहां और शमी के रिश्ते के बीच काफी बड़ी दरार आ चुकी थी। दिलचस्प बात तो ये है कि हसीन जहां और सैफूद्दीन की ये शादी पूरे साल 2010 तक चलती रही। लेकिन 8 साल बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे। इसकी वजह थी कि हसीन आगे पढ़ना चाहती थीं। लेकिन उनके ससुराल वाले इस बात के लिए राजी नहीं थे। हसीन जहां दो बच्चों की मां भी बन चुकी थीं।

2 साल डेट के बाद की शादी –

 

 

हसीन जहां ने 2 साल डेट के बाद मोहम्मद शमी से 2014 में शादी रचा ली। 2015 में इनकी बेटी आयरा शमी का जन्म हुआ। बहुत साल बाद शमी को पता चला कि उनकी एक शादी पहले भी हो चुकी है, हालांकि शमी ने हसींन की दो बेटियों को रखने का फैसला ले लिया पर हसीन नहीं तैयार थी। इसके 2 साल बाद हसीन ने शमी के खिलाफ घरेलु हिंसा का केस दर्ज़ करवाया। ये शमी के लिए बुरा वक़्त था। इस समय दोनों लोग एक दूसरे से अलग रह रहे हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का दूसरा गाना हुआ रिलीज |

यूपी में शुक्रवार से‌ फिर 55 घंटे का लॉकडाउन |

चीन लड़ने के लिए भारत बनाएगा अंडरवाटर टनल |

भारत के “दीपक” ने करोड़ो भारतीयों के लिए दांव पर लगा दी अपनी जान |

ऑक्सफ़ोर्ड यूनिवर्सिटी ने दी कोरोना वैक्सीन पर खुशखबरी |