सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से की इस शख्स ने की बात, कर दिया ये‌ बड़ा दावा

सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से इस शख्स ने की बात, वीडियो देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

इस पैरानॉर्मल विशेषज्ञ ने दावा किया है इसने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से अपनी बनाई मशीन के जरिए बात की है।

आत्माओं से बात करने का दावा अक्सर किया जाता है। लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि एक शख्स ने सुशांत सिंह राजपूत से मशीन के जरिए बात की है। ये बेहद रहस्यमय और चौंकाने वाली बात है। इस वाकए के बाद ये शख्स चर्चा में आ गया है। जो कहता है कि सुशांत ने उससे बात की है और ये उनकी आत्मा है।

बनाई है एक मशीन

ये शख्स एक साइंटिस्ट है जिसका नाम स्टीव हफ है। वो एक पैरानॉर्मल विशेषज्ञ हैं। उन्होंने दावा किया है कि उन्होंने ही सुशांत सिंह राजपूत से बात की है। ये बातचीत एक मशीन के जरिए अंग्रेजी भाषा में हुई है। उनका दावा है कि उन्होंने ये मशीन 10 सालों के आईटीसी रिसर्च के बाद बनाई है और इसी बनाई हुई मशीन के जरिए उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत बे बात की है।

क्या हुई सुशांत सिंह राजपूत से बात

स्टीव ने कहा कि उन्होंने सुशांत से बात की है जिसका विडियो उन्होंने यूट्यूब पर भी डाला है। वो कहते हैं कि सुशांत की मौत से एक रात पहले किसी से उनकी बहस हुई थी। जब स्टीव ने उनसे उस शख्स के बारे में पूछा तो उस मशीन से आवाज आई अब सब खत्म हो चुका‌ है। स्टीव ने पूछा कि क्या आपको किसी ने मारा था। तो आवाज आई वो फांसी का फंदा लेकर आए थे।

जब स्टीव ने उनसे पूछा कि सुशांत सिंह राजपूत क्या आप कुछ और बोलना चाहते हैं तो मशीन की तरफ से आवाज आई कि ‘थोड़ा सा प्यार’ उन्होंने कहा कि मैं एंजल से बात कर रहा हूं और मुझे पंख मिल गए हैं।

देना चाहता हूं जवाब

स्टीव पहले भी ऐसी बातचीत का सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो अपलोड कर चुके उन्होंने कहा कि क्या आप कुछ कहना चाहतें हैं तो सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्मा की आवाज आई मैं केवल आपको जवाब देना चाहता हूं। वो बोले मैं हमेशा से भगवान से मिलना चाहता थे और अब मुझे वो रोशनी दिख रही है वो धीमी हो रही है। मशीन से आवाज आई कि मैं ये बताना चाहता हूं कि मेरी आत्मा ठीक है मैं स्वर्ग में हूं।

आपको बता दें कि स्टीव हफ पिछले दस सालों से आत्माओं से बात करने का दावा करते रहे हैं लेकिन जितनी बेहतरीन कनेक्टिविटी सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुई है वो आज तक किसी के साथ नहीं हुई। उन्होंने इस वीडियो को यू-ट्यूब पर मॉनटाइज नहीं किया है वो इससे किसी भी तरह की कमाई नहीं चाहते हैं वो बस अपनी मशीन का कमाल दिखा कर आत्माओं से बात करने के दावे को सिद्ध करने की कोशिश कर रहे हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कोरोनावायरस के इलाज में काम आ रही है ये दवा |

गूगल और जियो के बीच हुआ कॉन्ट्रैक्ट |

सिंह राशि वालो को सकता है धन लाभ, इन राशियों के जातकों के बिगड़ सकते हैं कार्य |

बिहार में बारिश का प्रकोप, मौसम विभाग ने 72 घंटे का जारी किया अलर्ट |

अक्षरा सिंह ने इस गाने में दिखाया अपना स्वैग |