अक्षरा सिंह ने इस गाने में दिखाया अपना स्वैग, यूट्यूब पर वायरल हुआ वीडियो

अक्षरा सिंह ने इस गाने में दिखाया अपना स्वैग, यूट्यूब पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया और यू-ट्यूब पर अक्षरा सिंह का ये नया गाना खूब वायरल हो रहा है जिसमें अक्षरा का स्वैग वाला अंदाज दिख रहा है।

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह को कौन नहीं जानता है। विवादों से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री में उनके अभिनय और डांस की खूब चर्चाएं होती हैं। भोजपुरी अभिनेत्री का डांस और उनकी आवाज में गाने भी लोगों को बहुत पसंद आते हैं। ऐसे ही अब अक्षरा सिंह का एक और गाना रिलीज हुआ है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

खास है ये गाना

दरअसल भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का ये गाना सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। बड़ी बात ये भी है कि ये गाना अन्य गानों से खास है क्योंकि इसमें अक्षरा एक हिन्दी लिरिक्स का रैप गाती दिख रही हैं जो उन पर काफी सूट कर रहा है। यही कारण है कि ये गाना लोगों ने खूब पसंद किया है।

बढ़ रहा है रैप का चलन

अक्षरा सिंह ने भी अपने इस गाने का सोशल मीडिया पर खूब प्रचार किया है जो कि काफी दिलचस्प लग रहा है वो सोशल मीडिया पर‌ काफी एक्टिव रहती हैं। भोजपुरी गानों में रैप का चलन शुरू हो गया है लेकिन अक्षरा की आवाज में लोगों को ये गाना अधिक पसंद आ रहा है।

29 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया गाना

आपको बता दें कि इस गाने का टाइटल ‘ इधर आने का नही’ है। अक्षरा सिंह के यूट्यूब चैनल अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 29 मिलियन बार देखा जा चुका है। अक्षरा सिंह वीडियो में लीड करती दिख रही है जिसमें उनका स्वैग वाला अंदाज है। साथ ही इस गाने को अक्षरा सिंह ने ही गाया है और इसके लिरिक्स आशीष वर्मा ने दिए हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

देश में जारी कोरोनावायरस का कहर, टी-20 विश्व कप पर आईसीसी का बड़ा फैसला |

आखिर क्या हैं फोन टेपिंग के सही नियम, क्या कहती है कानून की किताब |

सुशांत सिंह राजपूत मामले में कंगना रनौत ने खोला मोर्चा |

सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से इस शख्स ने की बात |

भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका अशोक गहलोत का पुतला |