भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका अशोक गहलोत का पुतला, बोले राजनीति का काला अध्याय

भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका अशोक गहलोत का पुतला, लगाया ये गंभीर आरोप

जोधपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अशोक गहलोत के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए उनका पुतला फूंका हैं और इस कांड को राजस्थान की राजनीति का काला अध्याय बताया है।

जोधपुर: राजस्थान की राजनीति में इस समय उठा-पटक की स्थिति है। एक तरफ जहां उपमुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री आपस में लड रहे हैं तो दूसरी ओर विपक्षी दल भाजपा से इस पूरे ड्रामे को देखकर तालियां बजा रही है। कांग्रेस इस पूरे मामले की जिम्मेदार बीजेपी को बता रही हैं ओर पूरे राज्य में ऐसी ही राजनीतिक उठा-पटक की स्थितियां शुरू हो गईं हैं।

भाजपाईयों ने किया प्रदर्शन

दरअसल भाजपाई कार्यकर्ता अब सड़कों पर उतरकर राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। भाजपा का आरोप है कि कांग्रेस अपने पापों का जिम्मेदार भाजपा को बनाना चाहती है। भाजपा के राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत ने जोधपुर के गोल बिल्डिंग के पास अशोक गहलोत का पुतला फूंकते हुए कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया इस प्रदर्शन में कांग्रेस के खिलाफ भाजपाईयों ने जमकर प्रदर्शन किया है।

अशोक गहलोत में नहीं है सामर्थ्य

भाजपाईयों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आरोप लगाया हैकि अशोक गहलोत के पास पार्टी को साथ लेकर चलने की क्षमता नहीं बची है और वो पूरी तरह असमर्थ हैं। भाजपाईयों ने आरोप लगाया कि अब राजनीति से अशोक गहलोत को सन्यास ले लेना चाहिए और युवाओं को मौका देना चाहिए। राजस्थान में चल रही राजनीति को लेकर कहा गया कि राजस्थान की राजनीति में ये काले अध्याय की तरह साबित होगा।

नाकामियां छिपा रही कांग्रेस

कांग्रेस द्वारा जारी किए गए ऑडियो टेप को भाजपा ने अपने विरोध प्रदर्शन के दौरान फर्जी बताते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस अब बस अपनी नाकामियों का ठीकरा दूसरों पर‌ फोड़ने की कोशिश कर रही हैं। गजेंद्र सिंह शेखावत के कथित टेप को लेकर कहा गया कि भाजपा के नेता और मंत्री का इससे कोई लेना देना भी नहीं है। आपको बता दें कि इस पूरे प्रदर्शन के दौरान राज्यसभा  सांसद राजेंद्र गहलोत भी मौजूद थे।

कांग्रेस कार्यकर्ता भी हैं नाराज

भाजपा की तरह कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भी जमकर प्रदर्शन किया है। जहां अशोक गहलोत का गुट भाजपा के खिलाफ आक्रमक है तो वो कांग्रेस समर्थक जो सचिन पायलट के साथ खड़े हैं वो सचिन पायलट के खिलाफ हुई कार्रवाई पर कांग्रेस के खिलाफ ही मोर्चा खोल चुके‌ हैं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इस स्थिति को देखते हुए सभी तरह की प्रदेश व जिला स्तर की कांग्रेस कमेटियों को‌ भंग कर दिया है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

कोरोनावायरस के इलाज में काम आ रही है ये दवा |

गूगल और जियो के बीच हुआ कॉन्ट्रैक्ट |

सिंह राशि वालो को सकता है धन लाभ, इन राशियों के जातकों के बिगड़ सकते हैं कार्य |

बिहार में बारिश का प्रकोप, मौसम विभाग ने 72 घंटे का जारी किया अलर्ट |

अक्षरा सिंह ने इस गाने में दिखाया अपना स्वैग |