आज का राशिफल : सिंह राशि वालो को सकता है धन लाभ, इन राशियों के बिगड़ सकते है कार्य

आज का राशिफल : सिंह राशि वालो को सकता है धन लाभ, इन राशियों के जातकों के बिगड़ सकते हैं कार्य

राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया गया है।आज का राशिफल चंद्रग्रह की गणना पर आधारित है। सिंह राशि के लोगो को धन लाभ हो सकता है। मेष, मीन और

राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया गया है।आज का राशिफल चंद्रग्रह की गणना पर आधारित है। सिंह राशि के लोगो को धन लाभ हो सकता है। मेष, मीन और वृश्चिक राशि के लोगो को आर्थिक लाभ मिल सकता है। राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली घटनाओ का भविष्य फल बताया गया है। राशि के अनुसार जानिए आज का राशिफल –

मेष राशि –

पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। अपने रिश्ते में बहुत समय बाद नयापन महसूस करेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए भी दिनमान अच्छा है। रिश्तो में मधुरता आएगी ,आप अपने रिश्ते में खुश रहेंगे। स्वास्थय के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। घर के मुखिया का सहयोग मिलेगा।

वृष राशि –

जीविका और व्यावसायिक क्षेत्र में वृद्धि होगी। सेहत में मजबूती आएगी। शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति मिलेगी। काम के सिलसिले में ज्यादा गंभीरता से दिमाग लगाकर काम करना होगा। इनकम बढ़ेगी। हल्के-फुल्के खर्चे भी बने रहेंगे। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा।

मिथुन राशि –

 

किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी। सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकता है। मानसिक रूप से भी थोड़ा तनाव रहेगा। आप अपने आप को काबिल समझे और हर चुनौती का सामना कर सकते हैं। ऐसा करने से कामों में सफलता मिलेगी। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन का दिन अच्छा रहेगा।

कर्क राशि –

आर्थिक मामलो में प्रगति होगी। मानसिक रूप से थोड़े तनावग्रस्त रहेंगे। किसी पर गुस्सा भी दिखा सकते हैं। जीवन के क्षेत्र में वृद्धि होगी। खर्चों में काफी तेजी रहेगी। इनकम बहुत सामान्य रहेगी।शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन तनाव आ सकता है। रुका हुआ कार्य पूर्ण होगा।

सिंह राशि –


व्यर्थ की उलझने रहेंगी। मानसिक रूप से चिंताएं बढ़ सकती हैं और खर्चे भी अधिक रहेंगे, इसलिए सावधानी बरतें। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद और उत्साह वर्धक रहेगी। काम के सिलसिले में दिन अच्छा है। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है ,इसलिए सावधानी बरतें। रचनात्मक कार्यो में मन लगाए ,सफलता मिलेगी।

कन्या राशि –

रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। आपकी इनकम में बढ़ोत्तरी होगी और खर्चों में कमी आएगी। गृहस्थ जीवन सामान्य रूप से चलेगा। व्यावसायिक मामलो में वृद्धि होगी। जीवनसाथी थोड़े उग्र स्वभाव में कुछ भी कहेगे इसलिए शांति से उनकी बात सुनें जिससे कोई झगड़ा ना हो। सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा।

तुला राशि –

 

किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे जिससे आपकी परफॉर्मेंस सुधरेगी। धन ,यश ,कीर्ति में वृद्धि होगी। परिवार को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन ठीक-ठाक चलेगा। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक राशि –

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। कामों में सफलता मिलेगी। भाग्य मजबूत होगा। काम के सिलसिले में आपकी तीव्र बुद्धि आपके बहुत काम आएगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। आपकी कुशल नेतृत्व क्षमता के चलते व्यापार में भी अच्छा लाभ होगा। शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन को आनंद पूर्वक बिताएंगे। रिश्ते में आकर्षण बढ़ेगा।

धनु राशि –

रचनात्मक कार्यो में सफलता मिलेगी। अनचाही यात्राओं से बचें। सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा। आपके प्रभाव और वर्चस्व में वृद्धि होगी। गृहस्थ जीवन बिता रहे लोग आज के दिन को खूबसूरत बना पाएंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोग भी आज खुश रहेंगे। काम के सिलसिले में दिनमान कमजोर है, मेहनत करते रहें। स्वास्थय के प्रति सचेत रहे।

मकर राशि –

 

कामों में सफलता तो मिलेगी लेकिन श्रम की आवश्यकता है। बेवजह किसी से झगड़ा ना करें। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन कभी खुशी कभी गम की तरह चलेगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य रहेगा। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि –

 

बेवजह के खर्चों को खुद से दूर करने की कोशिश करें। इनकम ठीक-ठाक रहेगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन जीवन सामान्य तौर पर चलेगा। जीवन साथी से अपने दिल की बात कहने में संकोच न करें। यात्रा देशाटन की स्थिति है लेकिन सतर्क रहे। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे और आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी।

मीन राशि –

 

बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। काम के सिलसिले में दिनमान सामान्य रहेगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान ठीक है। अपनी सेहत का ध्यान रखें। रचनात्मक कार्यो में सफलता मिलेगी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

देश में जारी कोरोनावायरस का कहर, टी-20 विश्व कप पर आईसीसी का बड़ा फैसला |

आखिर क्या हैं फोन टेपिंग के सही नियम, क्या कहती है कानून की किताब |

सुशांत सिंह राजपूत मामले में कंगना रनौत ने खोला मोर्चा |

सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से इस शख्स ने की बात |

भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका अशोक गहलोत का पुतला |