दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया कोरोना संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली- दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार आम आदमी पार्टी के 48 वर्षीय नेता को यहां सरकारी लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि मनीष सिसोदिया 14 सितंबर को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वो उसके बाद से ही होम आइसोलेशन में थे।

आप के कई विधायक भी आये थे कोरोना की चपेट में

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया कोरोना संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती

आपको बता दें कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जब कोरोना पॉजिटिव हुए थे तब इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी थी। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बताया था कि हल्का बुखार होने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हालांकि इसके बाद उन्‍होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया था।

डिप्टी सीएम ने कहा था कि आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूंगा। गौरतलब है कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण आज राज्यसभा की कार्यवाही भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गयी।

संसद का सत्र एक अक्तूबर तक चलना था लेकिन सावधानी बरते हुए सत्र को छोटा कर दिया गया। आम आदमी पार्टी के कई और विधायक भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। इससे पहले जून में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को संक्रमण हुआ था।

दिल्ली में कोरोना हुआ भयावह

दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 3,714 नए मामले सामने आए जिसके बाद संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 2,56,789 हो गए। अधिकारियों ने कहा कि कोविड-19 के कारण मरने वाले मरीजों की संख्या 5,087 पर पहुंच गई है। कोविड-19 से बुधवार को 36 और लोगों की मौत हो गई। वर्तमान में दिल्ली में 30,836 मरीजों का इलाज चल रहा है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

हर विवाहित स्त्री को माननी चाहिए द्रोपदी की ये बातें |

नशे में धुत्त इन बॉलीवुड सितारों ने पार की सभी हदे, देखें तस्वीरें |

अपने पासवर्ड को करना चाहते हैं और भी सिक्योर तो फॉलो करें ये टिप्स |

PocoX3 हुआ लॉन्च 4 कैमरे के साथ 6000mAh की बैटरी, जाने क्या है कीमत और फीचर्स |

शरीर में दिख रहे हैं ये लक्षण तो आप हो सकते है डायबिटीज के शिकार, ऐसे करें बचाव |

Leave a comment

Your email address will not be published.