अब कंगना ने सोनिया गांधी से पूछा ये बड़ा सवाल, बाल साहेब ठाकरे पर कहा.....
/

अब कंगना ने सोनिया गांधी से पूछा ये बड़ा सवाल, बाल साहेब ठाकरे पर कहा…..

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा हिया। बीएमसी (BMC) द्वारा कंगना के  दफ्तर पर की गई कार्रवाई से वह काफी नाराज है। बीएमसी ने कंगना रनौत के दफ्तर पर तोड़फोड़ की थी। जिसको लेकर कंगना लगातार इस बारे में ट्वीट्स कर रही हैं।

इस बीच कंगना ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट  पर शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे का एक वीडियो शेयर करते हुए शिवसेना सरकार पर निशाना साधा है। कंगना ने कहा कि बालासाहेब का सबसे बड़ा डर था कि किसी दिन शिवसेना गुटबंधन करेगी और कांग्रेस बनेगी। इसके साथ ही कंगना ने एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस की प्रेसिडेंट सोनिया गांधी से भी सवाल किए हैं।

कंगना ने शेयर किया बाला साहब का पुराना वीडियो

कंगना ने वीडियो ट्वीट कर लिखा है कि ‘ग्रेट बाला साहब ठाकरे, मेरे फेवरिट आइकन्स में से एक थे, उनका सबसे बड़ा डर था कि शिवसेना किसी दिन गुटबंधन कर लेगी और कांग्रेस बन जाएगी। मैं जानना चाहती हूं कि अपनी पार्टी की ये दशा देखकर उनको आज क्या महसूस हो रहा होगा?

कंगना ने जो वीडियो शेय़र किया है उसमें बालासाहेब कहते हैं कि चुनाव पर मुझे यकीन नहीं, मैं हूं इसलिए पार्टी अभी तक जिंदा है, नहीं तो सबसे पहले उसकी भी कांग्रेस बनती। जब उनसे पूछा गया कि आप लोकतंत्र में विश्वास नहीं रखते? इस पर कहते हैं कि लोकतंत्र क्या होता है। मुझे इसपर विश्वास नहीं, ये सबकुछ गुटबाजी है। नाम अच्छा है लेकिन पार्टी को वोट मांगना पड़ता है। जब हटना होगा तो मैं खुद हट जाऊंगा और गया भी था। बता दें कि ये वीडियो उस वक्त भी वायरल हुआ था, जब महाराष्‍ट्र में भाजपा का साथ छोड़ शिवसेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाई।

कंगना ने सोनिया गांधी से किए सवाल

इसके साथ ही एक्ट्रेस कंगना ने सोनिया गांधी के लिए भी ट्वीट किया हैं, जिसमें वह कहती हैं कि एक महिला होने के नाते क्या उन्हें तकलीफ नहीं होती कि कंगना के साथ महाराष्ट्र सरकार ऐसा सुलूक कर रही है? कंगना ने सवाल किया, क्या आप अपनी पार्टी से नहीं कह सकतीं कि वह संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखें जो हमें डॉक्टर अम्बेडकर ने दिए थे।

मेरे पास ऑफिस बनाने के पैसे नहीं, मैं इसी खंडहर से काम करूंगी: कंगना

बता दें कि इससे पहले एक ट्वीट में कंगना ने कहा कि ‘मैं मेरे ऑफिस को 15 जनवरी को खोला था। इसके थोड़े टाइम बाद कोरोना आ गया। बाकी कई लोगों की तरह मैंने भी तब से काम नहीं किया है। मेरे पास ऑफिस को दोबारा बनवाने के पैसे नहीं हैं। मैं अपने टूटे हुए ऑफिस से ही काम करूंगी और उसको ऐसे ही इस बात की निशानी बनाकर रखूंगी कि एक औरत ने दुनिया से टकराने का साहस दिखाया था। #KanganaVsUddhav.

कंगना ने उद्धव ठाकरे को दिया था मैसेज

बताते चलें कि बीएमसी ने कंगना रनौत के मुंबई स्थित दफ्तर में कथित अवैध निर्माण को बुधवार को तोड़ दिया था। जिसके बाद उसी दिन हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी। इसके बाद, कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें सीएम उद्धव ठाकरे को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि,

उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलके मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है, आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, यह वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता।’

 

 

 

ये भी पढ़े:

HINDI JOKES : पत्नी ने पति से कहा हमारी बेटी बिगड़ रही है उसकी सैंडल नौकर के कमरे में मिली है |

 क्या अब लोन मोराटोरियम पर नहीं चुकाना पड़ेगा ब्याज |

फेमस होने के बाद भी इन बॉलीवुड अभिनेताओं ने परिवार की मर्जी से की शादी |

होटल में पत्नी को प्रेमी संग पकड़ा, पहले थप्पड़, फिर एक मिनट में मारे 31 चप्पल |

बॉलीवुड हस्तियों के 5 भाई-बहन जो हैं बिजनेसमैन, है करोड़ का कारोबार |