पाकिस्तान की भारत की गीदड़ भभकी, परमाणु हमले की दिया धमकी

इस्लामाबाद- अपने विवादित बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने भारत के खिलाफ परमाणु बम का इस्तेमाल करने की धमकी दी है। शेख रशीद ने कहा है कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम हैं, जिसकी पहुंच असम तक है। इतना ही नहीं शेख रशीद कहते हैं कि इन परमाणु हमलों में मुसलमानों को कोई नुकसान नहीं होगा। ऐसा पहली बार नहीं है जब रशीद ने ऐसा बयान दिया है। वो आये दिन ऐसे बयान देते रहते हैं।

हमारे हथियार ऐसे कि वे बचाएंगे मुस्लिमों को

पाकिस्तान की भारत की गीदड़ भभकी, परमाणु हमले की दिया धमकी

शेख रशीद ने कहा, अगर पाकिस्तान भारत पर हमला करता है, तो पारंपरिक युद्ध की कोई गुंजाइश ही नहीं है। यह एक खूनी और परमाणु युद्ध होगा। हमारे पास बहुत ही केलकुलेटेड हथियार हैं जो छोटे और परफेक्‍ट हैं। हमारे हथियार ऐसे हैं कि वे मुस्लिमों को बचाएंगे। यह केवल खास इलाकों को सटीक निशाना बनाएंगे। असम भी पाकिस्तान की सीमा में शामिल है। पाकिस्तान के पास पारंपरिक युद्ध का कोई विकल्प नहीं है, इसलिए भारत जानता है कि अगर कुछ होगा तो यह केवल अंत होगा।

पाकिस्तान को चीन के साथ खड़ा होना चाहिए

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान वैश्विक राजनीति के समीकरणों पर बात करते हुए रशीद ने कहा कि आज चीन, अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा और ब्रिटेन के खिलाफ खड़ा है, जबकि अपने नए दोस्तों नेपाल, श्रीलंका, ईरान और रूस के साथ नया ब्लॉक बना रहा है। रशीद ने कहा कि ऐसे में पाकिस्तान को चीन के साथ खड़ा होना चाहिए। पाकिस्तान के लिए ये ठीक रहेगा।

पहले भी दी थी परमाणु बम हमले की धमकी

इससे पहले शेख रशीद ने भारत को धमकी देते हुए यह तक कहा था कि पाकिस्तान के पास सवा सौ ग्राम और ढाई सौ ग्राम के भी परमाणु बम हैं जो किसी खास टारगेट पर मार कर सकते हैं। इसको लेकर शेख रशीद की काफी खिल्ली भी उड़ी थी। उन्होंने कहा था, भारत सुन ले कि पाकिस्तान के पास पाव और आधा पाव के ऐटम बम भी हैं जो किसी खास इलाके को निशाना बना सकते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.