आज का राशिफल : सावन का पहला सोमवार ,इन राशि पर होगी भोलेबाबा की कृपा

आज का राशिफल : सावन का पहला सोमवार ,इन राशि पर होगी भोलेबाबा की कृपा

सावन के पहले सोमवार में कुछ राशियों पर भोले बाबा की कृपा रहेगी। आर्थिक मामलो में वृद्धि हो सकती है आजीविका के क्षेत्र में भी वृद्धि होगी राशि फल में 12 राशियों का भविष्य फल बताया गया है।

सावन के पहले सोमवार में कुछ राशियों पर भोले बाबा की कृपा रहेगी। आर्थिक मामलो में वृद्धि हो सकती है आजीविका के क्षेत्र में भी वृद्धि होगी राशि फल में 12 राशियों का भविष्य फल बताया गया है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। आज का राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। जानिए किन क्षेत्रो में आपकी राशि में शुभ होगा।

मेष राशि –

वाणी पर संयम रखे हितकर होगा। अपने काम पर पूरा फोकस करेंगे फिर भी किसी बात को लेकर मन में निराशा हो सकती है। अपने परिवार की चिंता रहेगी। मानसिक रूप से तनाव हो सकता है। इससे बाहर निकलने की कोशिश करें। हल्के-फुल्के खर्च चलेंगे। इनकम अच्छी रहेगी और दोस्तों, रिश्तेदारों और पड़ोसियों का काम में सहयोग मिलेगा। गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा। प्रेम जीवन भी ठीक-ठाक चलेगा। आर्थिक मामलो में जोखिम न उठाये।

वृष राशि –

 

रिश्तों में मधुरता आएगी। मानसिक चिंताओं से मुक्ति मिलेगी। भाग्य का साथ मिलेगा। कामों में सफलता मिलेगी। सेहत बढ़िया रहेगी। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। जीवन में प्रेम और अपनेपन के साथ-साथ रोमांस भी रहेगा। प्रेम जीवन में तनाव के बावजूद आपसी रिश्ता मजबूत बनेगा। कार्य पूर्ण होंगे। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी।

मिथुन राशि –

 

 

व्यर्थ की उलझनें रहेंगी। स्वास्थय के प्रति सचेत रहे। कोई बड़ा काम हाथ में ना लें। मानसिक चिंताएं रहेंगी। बेवजह के खर्चे और अनचाही यात्रा हो सकती है। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। काम के सिलसिले में काफी व्यस्त रहेंगे। गृहस्थ जीवन में तनाव रहेगा। प्रेम जीवन अच्छा चलेगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहे।

कर्क राशि –

 

गृहस्थ जीवन में बढ़ोतरी होगी। अपने कामों में आप पूरी लगन से आगे बढ़ेंगे। गृहस्थ जीवन की समस्याओं को दूर करने की कोशिश करेंगे। रिश्ता मजबूत होगा। प्रेम जीवन में रोमांस बढ़ेगा। काम के सिलसिले में मेहनत रंग लाएगी। भाग्य का साथ मिलने से काम बनते चले जाएंगे। खर्चे बढ़ेंगे। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी।

सिंह राशि –

 

 


चल या अचल संपत्ति के मामले में सफलता मिलेगी। थोड़ी चिंताएं हो सकती हैं। खर्चों में बढ़ोतरी होगी लेकिन इनकम भी तेजी से बढ़ेगी। काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। जीवन साथी बीमार हो सकता है, उनकी सेहत का ध्यान रखें। प्रेम जीवन सामान्य रहेगा। विरोधी या किसी रिश्तेदार के यह से तनाव मिल सकता है।

कन्या राशि –

 

 

 

शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। अपने प्रेम जीवन को खुशनुमा बनाने की पूरी कोशिश करेंगे। शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। जीवनसाथी किसी बात को लेकर गुस्सा हो सकता है। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। सेहत सामान्य रहेगी। सम्बन्धो में निकटता आएगी।

तुला राशि –

 

धन, यश ,कीर्ति में वृद्धि होगी। घर परिवार की किसी समस्या को दूर करने की कोशिश करेंगे। सबके साथ में बैठ कर बात करेंगे। काम में भी काफी बिजी रहेंगे, इसलिए अच्छे नतीजे मिलेंगे। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन सामान्य रहेगा। भाग्य के सहारे कई काम बन जाएंगे। रचनात्मक कार्यो में भी मन लगाए ,सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि –

 

 

किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। किसी महत्वपूर्ण काम से कहीं जाने की सोचेंगे। गृहस्थ जीवन प्यार और रोमांस से भरपूर रहेगा। प्रेम जीवन में भी ठीक-ठाक दिन बीतेगा। बेवजह किसी बात को आगे ना बढ़ाएं। काम के सिलसिले में दिन थोड़ा कमजोर है, इसलिए सावधानी से काम करें। सेहत ठीक रहेगी। उपहार सम्मान में वृद्धि होगी।

धनु राशि –

 

घर से थोड़ा तनाव मिल सकता है। परिवार में समय देंगे। काम के सिलसिले में भी अच्छे नतीजे मिलेंगे। आप की प्रोन्नति हो सकती है। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन ठीक-ठाक रहेगा। वाणी पर संयम रखे। स्वास्थय के प्रति सचेत रहे।

मकर राशि –

 

 

जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। हर काम में वो आपके साथ रहेंगे, जिससे आपको खुशी होगी। प्रेम जीवन प्यार से भरपूर रहेगा। काम के सिलसिले में आप जी तोड़ मेहनत करेंगे फिर भी किसी बात को लेकर थोड़े दुखी हो सकते हैं। खर्चों में बढ़ोतरी होगी लेकिन इनकम भी अच्छी होगी। क्रोध की स्थिति कष्टदायी रहेगी। ईश्वर की आराधना में मन लगाए।

कुंभ राशि –

 

 

मानसिक चिंता से ग्रस्त रहेंगे। पैर में चोट या मोच आने की संभावना होगी, थोड़ा ध्यान से रहें। इनकम सामान्य रहेगी। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। प्रेम जीवन में उतार-चढ़ाव आएगा। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। परिवार में सुख रहेगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

मीन राशि –

 

संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। इनकम बढ़ेगी। खर्चों में कमी आएगी। गृहस्थ जीवन शानदार रहेगा। प्रेम जीवन भी ठीक-ठाक रहेगा। आपस में मन की बातचीत करने से एक दूसरे के प्रति समझदारी बढ़ेगी और एक दूसरे को अच्छे से समझ पाएंगे। परिवार में कुछ जरूरी महत्वपूर्ण बातों पर विचार विमर्श होगा। शिक्षा क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

 

 

 

 

HindNow Trending : पेशेवर बाहुबली एथलीट को कोरोना ने पहुंचा दिया मौत के करीब | भारत ही नहीं इन 
देशों के साथ भी है चीन का सीमा विवाद | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गलवान में बढ़ाया सैनिको का भरोसा | 4 साल
का प्रेम 4 दिन भी नहीं चला | सुशांत की बहन ने शेयर किया एक्टर का लिखा हुआ भावुक कर 
देने वाला पोस्ट | फेसबुक पासवर्ड डिटेल चुराने वाले इन 25 ऐप्स को गूगल ने किया बैन