Asaduddin Owaisi Attacked Pm Modi, Made Such A Strange Claim

Asaduddin Owaisi : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अब तक दो चरणों में मतदान हो चुके हैं, जबकि अभी 5 चरणों का चुनाव बाकी है। ऐसे में सभी राजनीति पार्टियों के दिग्गज नेता चुनावों में लगे हुए हैं। लेकिन खास बात ये हैं कि चुनाव में अब कंडोम भी चर्चा का विषय बन गया है। AIMIM के प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने हाल ही में एक रैली का संबोधन करते हुए ऐसी बात कह दी है जो सुर्खियों में छा गई है। दरअसल, ओवैसी ने रैली में पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए उनको मुस्लिमों के खिलाफ नफरत फैलाने का इल्जाम लगाया है।

Asaduddin Owaisi ने किया अजब गजब दावा

'कंडोम का सबसे ज्यादा करते हैं इस्तेमाल..' असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कर दिया ऐसा गजब दावा 

चुनावों के प्रचार के दौरान सभी नेता एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का करने में लगे हुए है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कहा कि, वह देश में मुसलमानों को लेकर नफरत फैला रहे हैं। ओवैसी के मुताबिक, पिछले कुछ सालों में मुसलमानों की जनसंख्या वृद्धि और प्रजनन दर में काफी कमी आई है। उन्होंने आगे कहा कि, सरकारी डाटे के सर्वे के आंकड़े कहते है कि, मुसलमान ही सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल करते हैं।

Asaduddin Owaisi ने पीएम मोदी पर बोला हमला

'कंडोम का सबसे ज्यादा करते हैं इस्तेमाल..' असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कर दिया ऐसा गजब दावा 

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, ये बात बिल्कुल झूठ है कि मुस्लिम देश में ज्यादा हो गए है और आने वाले समय में सबसे ज्यादा तादाद मुस्लिम धर्म की होगी। ये सफेद झूठ सिर्फ हिंन्दुओं को डराने के लिए फैलाया जा रहा है। ओवैसी ने कहा कि, इस देश में हमेशा आने वाले समय में भी हिंन्दुओं की आबादी ही सबसे ज्यादा रहेगी। नेता ने सीधे तौर पीएम मोदी को मुस्लिमों के खिलाफ देश में नफरत फैलाने के लिए दोषी ठहराया है।

पीएम मोदी ने असदुद्दीन ओवैसी को दिया करारा जवाब

'कंडोम का सबसे ज्यादा करते हैं इस्तेमाल..' असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कर दिया ऐसा गजब दावा 

वहीं, पीएम मोदी ने असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के दावे को खारिज करते हुए दावा किया है कि, भारत का संविधान सभी अल्पसंख्यकों की संपत्ति का सुरक्षा करता है। इसका मतलब है कि कांग्रेस जब सरकार बनाने के लिए संपत्ति के पुनर्वितरण की बात करती है, तो वह ऐसे में अल्पसंख्यकों की संपत्तियों को हाथ भी नहीं लगा सकती है। लिहाजा, कांग्रेस देश में अपनी सरकार बनाने के लिए अल्पसंख्यकों को झूठे दिलासे देती है।

ये भी पढ़े : ‘आप उन्हें नहीं बता….’ रुतुराज गायकवाड़ ने इन दो खिलाड़ियों को पहनाया SRH के खिलाफ जीत का तमगा, तारीफ ने कही बड़ी बात

"