सचिन पायलट ने बदल दिया ट्विटर बायो ट्वीट में कही ये बड़ी बात

सचिन पायलट ने ट्वीट कर दिया बड़ा संकेत, राजस्थान की राजनीति में लाने वाले हैं भूचाल

सचिन पायलट ने ट्विटर पर अपनी सारी जानकारी बदल दी है। जिसमें उन्होंने उप-मुख्यमंत्री और राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष का कोई जिक्र नहीं किया है।

नई दिल्ली: राजस्थान में सियासी लड़ाई के बीच सचिन पायलट को मुख्यमंत्री पद से हटा दिया गया है साथ ही उनसे राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष का पद पीसीसी सदस्य की कुर्सी भी छीन ली गई है। इसके साथ ही कांग्रेस पूरी तरह से अशोक गहलोत के समर्थन में उतर आई है इसी बीच सचिन पायलट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बहुत बड़ा उलटफेर किया है।

बदल दिया ट्विटर बायो

सचिन पायलट जिनके ट्विटर अकाउंट पर बायो में कुछ देर पहले तक उप मुख्यमंत्री पद का जिक्र था प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का जिक्र था उसमें अब ऐसा कुछ भी नहीं है उन्होंने अपने ट्विटर प्रोफाइल को बदल दिया है। बड़ी बात यह है कि ऑफिशियल वेबसाइट के लिंक में अभी भी कांग्रेस की हील वेबसाइट का लिंक है।

कर सकते हैं प्रेस कॉन्फ्रेंस

सचिन पायलट इस पूरे विवाद में अभी भी खुलकर सामने नहीं आये हैं। उन्होंने अशोक गहलोत के खिलाफ मोर्चा तो खोला है, लेकिन वह अभी तक नहीं खोला है, हालांकि उन्होंने ट्वीट किया है जिसमें लिखा है सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं। खबरों के मुताबिक जल्द ही सचिन पायलट प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सारी स्थितियां स्पष्ट कर सकते हैं।

हो चुकी है कार्रवाई

आपको बता देंगे कि लगभग 3 दिन से राजस्थान की राजनीति में तूफान छाया है। सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच कुछ ठीक ना होने के चलते सचिन पायलट दिल्ली में बैठ गए हैं और आलाकमान तक की बात नहीं मान रहा है। जिसके बाद अशोक गहलोत की शह पर आलाकमान ने उनसे मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष का पद छीन लिया है।

चिट्ठी बनी है बड़ी वजह

अशोक गहलोत के खिलाफ सचिन पायलट का रुख तब सबसे ज्यादा बिगढ़ गया जब अशोक गहलोत के अंतर्गत आने वाले गृहमंत्रालय के इशारे पर एसओजी ने राजद्रोह के आरोप में सचिन पायलट से जवाब देने को कहा था साथ ही उनके घर पर नोटिस भी भेजा गया था। सचिन पायलट को भेजी गई ये चिट्ठी ही राजस्थान की राजनीति में भूचाल लेकर आई है।

 

 

ये भी पढ़े:

उत्तर प्रदेश पुलिस ने किडनैपर को दिलाया 30 लाख फिरौती |

छत्तीसगढ़ में ग्रामीणों से खरीदा जाएगा 2 रुपए में गोबर |

आज रिलीज होगा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का दूसरा गाना |

एसटीएफ की मुठभेड़ में मारा गया प्रभात मिश्रा था नाबालिग |

एक दिन में आए कोरोनावायरस के सबसे ज्यादा मामले |

आज इन राशियों पर बरसेगी कृपा , मिल सकती है परेशानियों से मुक्ति |