आज इन राशियों पर बरसेगी कृपा मिल सकती है परेशानियों से निजात

15 जुलाई 2020 : आज इन राशियों पर बरसेगी कृपा , मिल सकती है परेशानियों से मुक्ति

राशिफल में 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। किस राशि को तनाव का सामना करना पड़ सकता है किसको आज लाभ मिलेगा। चंद्र राशि पर आधारित होता है।

राशिफल में 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। किस राशि को तनाव का सामना करना पड़ सकता है किसको आज लाभ मिलेगा। चंद्र राशि पर आधारित होता है। आज के राशि फल में नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत आदि का राशि फल बताया गया है जानिए आज का राशिफल अपनी राशिअनुसार –

 

मेष राशि –

 

 

सूर्य का परिवर्तन पारिवारिक दायित्व की पूर्ति में सहायक होगा। आप हर काम को बहुत अच्छे से करेंगे। आपके दांपत्य जीवन प्रेम और सुखों की बरसात होगी। काम के सिलसिले में आपको आज थोड़ा ध्यान रखना होगा। कोई आपके विरुद्ध षड्यंत्र रच सकता है। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में जो श्रम चल रहा है वह सार्थक होगा।

वृष राशि –

 

आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में कुछ तनावपूर्ण स्थितियां बनेंगी। काम के सिलसिले में सफलता मिलेगी जिससे आपका मन काफी खुश रहेगा। पारिवारिक खुशियों से स्वयं का आत्मविश्वास लौटेगा और आप मजबूत बनेंगे। रिश्तो में निकटता आएगी।

मिथुन राशि –

 

 

उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। इनकम में बढ़ोतरी होगी। आप अपने प्रिय के साथ सुकून से समय बिताएंगे। इसके अलावा दांपत्य जीवन को लेकर स्थितियां पहले के मुकाबले सुधरेंगी और आप अपने वैवाहिक सुख को बढ़ाने की दिशा में प्रयास करेंगे। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सार्थक होंगे। शासन सत्ता से सहयोग में सफलता मिलेगी।

कर्क राशि –

 

 

किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मसम्मान में वृद्धि होगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनावपूर्ण स्थितियां बनेंगी। जीवनसाथी से किसी बात को लेकर  झड़प हो सकती है। पारिवारिक जीवन शानदार होगा और आप अपनी ओर से सबको खुश रखने का प्रयास करेंगे। सेहत अच्छी रहेगी। भावुकता में नियंत्रण रखे।

सिंह राशि –

 

नेत्र विकार के प्रति सचेत रहे। कामों में सफलता मिलेगी । गृहस्थ जीवन में आज बेहतर समय रहेगा और आपका जीवन साथी पूरी तरह से रोमांटिक और खुश रहेगा जिससे आप भी उनके रंग में रंग जाएंगे और अपने दांपत्य जीवन का आनंद लेंगे। स्वास्थ्य बेहतर होगा। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। आर्थिक मामलो में प्रगति होगी।

कन्या राशि –

 

कर्मक्षेत्र में सुधार होगा। मानसिक तनाव में बढ़ोतरी होगी। दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा और सामान्य गतिविधियों में समय लगेगा।आज के दिन अपने विरोधियों से सतर्क रहें। काम के सिलसिले में ज्यादा ध्यान देकर काम करना होगा। चल या अचल संपत्ति के मामले में सफलता मिलेगी।

तुला राशि –

 

व्यवसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सेहत में सुधार होगा और आप अपने अंदर नयापन महसूस करेंगे। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज काफी अच्छे नतीजे हासिल होंगे। दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ सकता है। व्यापार में लाभ के योग बनेंगे। जीविका की दिशा में प्रगति होगी। रिश्तो में निकटता आएंगी।

वृश्चिक राशि –

 

 

 

चली आ रही परेशानी से मुक्ति मिलेगी। आपका पारिवारिक जीवन बेहद खुशनुमा रहेगा। आप शादीशुदा हैं तो दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव के बावजूद स्थितियां काफी बेहतर रहेंगी। काम के सिलसिले में दिन थोड़ा कमजोर हो सकता है। शासन सत्ता से सहयोग मिल सकता है। किये गए रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

धनु राशि –

 

कोई ऐसा कार्य न करे जिससे प्रतिष्ठा प्रभावित न हो। आपको आपके परिवार वाले कोई खुशखबरी दे सकते हैं। आप अपने काम में पूरी मेहनत करेंगे जिससे आपको सुखद नतीजे मिलेंगे। शादीशुदा जीवन भी अच्छा रहेगा। आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी। रूपए पैसे के लेन -देन में भी सावधानी रखने की आवश्यकता है। मित्रो से सहयोग मिलेगा।

मकर राशि –

 

 

 

सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में थोड़ा तनाव रहेगा लेकिन आप अपनी गलतियों को मानेंगे। प्रेम जीवन के लिए दिनमान अच्छा रहेगा। आज आपके पास पैसा आएगा जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। व्यवसायिक मामलों में सफलता मिलेगी।

कुंभ राशि –

 

रोग या शत्रु के कारण तनाव मिल सकता है। आपको अपनी सेहत के प्रति जागरूक रहना होगा। खर्चों में काफी बढ़ोतरी होगी जिससे आर्थिक जीवन पर बोझ बढ़ेगा। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास रंग लेकर आएंगे और आपकी विचारधारा से लोग प्रभावित होंगे। दांपत्य जीवन के लिए दिन अच्छा रहेगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी।

मीन राशि –

 

 

शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आप पर काम का बोझ रहेगा। प्रेम जीवन की बात करें तो अपने प्रिय से किसी बात को लेकर झड़प हो सकती है। आपके काम में सफलता हासिल होगी। इनकम सामान्य रहेगी और खर्चे बढ़ेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। रिश्तो में मधुरता आएगी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सचिन पायलट ने ट्वीट कर दिया बड़ा संकेत |

योगी सरकार का बड़ा फैसला, बाहुबली मुख्तार अंसारी के पांच करीबियों |

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर कंगना, शेखर समेत ये 3 लोग सेक रहे अपनी रोटियां |

अंतरिक्ष से आया ये खूबसूरत मेहमान आज से 20 दिन तक देख सकते हैं आप |

शादी में दिखी अनोखी थीम, 50 हजार हुआ सोना तो महिलाओं ने पहने कच्ची सब्जियों के गहने |

नेपाली प्रधानमंत्री केपी ओली के बयान पर भड़के केशव प्रसाद मौर्या |