आज रिलीज होगा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का दूसरा गाना, पहले को लोगों ने ढेर सारा प्यार

आज रिलीज होगा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का दूसरा गाना

आज बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा' का दूसरा गाना रिलीज किया जाएगा जिसका टाइटल ‘तारे गिन' है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का लोगों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक तरफ जहां लोगों में आक्रोश है तो दूसरी ओर लोग उनकी आखिरी फिल्म को लेकर उत्सुक और भावुक हैं। खबरें हैं कि आज इस फिल्म का दूसरा गाना रिलीज होगा।

आज रिलीज होगा गाना

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का दूसरा गाना आज रिलीज किया जाएगा। इस गाने का टाइटल ‘तारे गिन’ है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर हैशटैग्स भी शुरू हो गए हैं।

इससे पहले फिल्म ‘दिल बेचारा’ का एक गाना रिलीज किया जा चुका‌ है। जो कि एक टाइटल ट्रैक सॉन्ग था जिसमें सुशांत सिंह राजपूत डांस करते नजर आ रहें हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म

फॉक्स स्टार स्टूडियो के अंतर्गत बनीं इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है जिनकी एक निर्देशक के रूप में ये पहली फिल्म है। वहीं फिल्म में संजना संघी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ बेहतरीन अभिनय किया है जो कि लोगों को ट्रेलर में ही समझ आ रहा है। लोगों को सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर भी पसंद आ रहा है। कोरोनावायरस के चलते सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म डिज्नी-हॉटस्टार पर 23 जुलाई को रिलीज की जाएगी‌।

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने खूब प्यार दिया है। एक समय ऐसा भी आया कि यूट्यूब पर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर हैशटैग नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है।

जारी है पुलिस की जांच

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने एक महीने पहले अपने मुंबई स्थित फ्लैट में आत्महत्या की थी। जिसका कारण डिप्रेशन था इसके चलते मुंबई पुलिस पूरे मामले में 33 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। जिसमें मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली समेत धर्मा प्रोडक्शन के कास्टिंग डायरेक्टर भी शामिल हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत से कुछ फिल्में छिनने के मामले में अभिनेता रणवीर सिंह से भी पूछताछ की जा सकती है और धर्मा प्रोडक्शन के साथ उनके कॉन्ट्रैक्ट के दस्तावेजों की भी सघन जांच की जा सकती है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सचिन पायलट ने ट्वीट कर दिया बड़ा संकेत |

योगी सरकार का बड़ा फैसला, बाहुबली मुख्तार अंसारी के पांच करीबियों |

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर कंगना, शेखर समेत ये 3 लोग सेक रहे अपनी रोटियां |

अंतरिक्ष से आया ये खूबसूरत मेहमान आज से 20 दिन तक देख सकते हैं आप |

शादी में दिखी अनोखी थीम, 50 हजार हुआ सोना तो महिलाओं ने पहने कच्ची सब्जियों के गहने |

नेपाली प्रधानमंत्री केपी ओली के बयान पर भड़के केशव प्रसाद मौर्या |