संजय सेठी
संजय सेठी

हिंदू धर्म में सभी मनुष्य अपने दैनिक भविष्यवाणी को लेकर बहुत ही चिंतित रहते हैं. सभी अपने आने वाले भविष्य को लेकर अपना राशिफल जानना चाहते हैं, लेकिन कुछ लोगों को अपनी राशि पता नहीं होती है. ऐसे लोगों के लिए अंक शास्त्र द्वारा जन्म तिथि के हिसाब से मूलांक बताए गए हैं, इस मूलांक से वह अपना भविष्यफल जान सकते हैं.

दैनिक भविष्यवाणी 24 सितंबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 24 सितंबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन एक विशेष अवधि की ओर इशारा कर रहे हैं. आप किसी दिलचस्प इंसान से मिल सकते हैं. रिश्ते बनाने के बारे में सोचेंगे, दिल शांत रहेगा. पेशेवर जीवन में कुछ परेशानी आ सकती है, जीवन में तनाव बढ़ सकता है. परेशानी से घबराए नहीं. यह परेशानी लंबे समय तक नहीं टीकेगी. जीवन में भावुकता आ सकती है, ध्यान रखें. बहस का कारण उत्पन्न ना करें, स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 24 सितंबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के कंपन आपको राह में आगे बढ़ने के लिए अनुमति प्रदान कर रहे हैं. आपका दिन अनुकूल होने वाला है. अपने परिवार दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ समय बिताएं. मित्रों के साथ संवाद करें और अपने विचारों का आदान प्रदान करें. वातावरण स्नेह पूर्ण बनाकर रखें, यह आपकी जिंदगी में सुकून देगा. जिज्ञासा के दृष्टिकोण से भावना रखें पेशेवर जीवन में थोड़ी गतिविधियों में कमी आएगी, दिलचस्प लोगों से मुलाकात हो सकती है. आपके मित्र और साथी आप की प्रशंसा करेंगे. सहयोग बनाए रखें.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 24 सितंबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज से आपके आने वाले समय के सभी दिन बदलने वाले हैं. कुछ लोग आप का मनोबल तोड़ने की कोशिश करेंगे जिसकी वजह से जिंदगी में बदलाव आ सकते हैं. अपने जीवन को हमेशा सकारात्मक दृष्टि से देखें. आपको इसका फल मिलेगा. पेशेवर जीवन में कई बाधाएं सकती हैं. कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा, हार मत मानिए और अपना काम ह्रदय से करते रहिए. खुद पर भरोसा रखना चाहिए निजी और पेशेवर जीवन में परियोजनाओं पूरा ध्यान रखना चाहिए. जीवन में साहसी बने.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 24 सितंबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

शुरुआती जीवन में कुछ समस्याएं और जिम्मेदारी आ सकती हैं, इसी के साथ रहकर भी आपको काम करना पड़ेगा. प्रेम जीवन में आपको पूर्ण समर्थन मिलेगा. विचार क्रांतिपूर्ण होंगे, जो आपके जीवन में संघर्ष पैदा कर सकते हैं. निश्चित जीवन में परिवर्तन आएंगे और लोग आपकी इस पर सराहना भी कर सकते हैं. अपने परिवार और दोस्तों के साथ संबंध स्थापित करें. आप अपने जीवन में कार्यों को बीच में ही छोड़ देते हैं, इस तरह के कार्य पर ध्यान दें.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 24 सितंबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का दिन आपका बहुत ही अच्छा होने वाला है, फिर भी जीवन में कुछ बाधाएं आ सकती हैं, जिनको आपको संघर्ष के साथ पार करना होगा. आने वाले कंपन आपकी गुस्सा, नाराजगी का प्रतीक दे रहे हैं. लड़ाई झगड़े से दूर रहें और मित्रों का पूरा सहयोग ले. दैनिक जीवन में परियोजनाओं का पूरा ध्यान रखें. हतोत्साहित रहे, भावुकता भरा जीवन आपकी सफलता पर प्रभाव डाल सकता है.

दैनिक भविष्यवाणी 24 सितंबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 24 सितंबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

अपने जीवन में व्यवहारी बने. जीवन में अनुभवों को सीखने के लिए एक लाभकारी अवधि में प्रवेश करने वाले हैं. आप को व्यवहारिक होना चाहिए. अपने परिवार और दोस्तों के सहयोग के लिए समय निकालें. अपनों के साथ कुछ समय बिताए. अपने जीवन की इच्छाओं को लेकर खुद पर निर्भर बने. दोस्तों के साथ बातें साझा करने में संकोच ना करें. स्वास्थ्य पर ध्यान दें और खुद के लिए भी थोड़ा समय निकालें.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 24 सितंबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज से आपके जीवन में कुछ घटनाओं का संयोग बन रहा है. सफलता के लिए बहुत अच्छा समय है, परयोजनाओं को स्थापित करने के लिए बहुत ही उचित समय है. विवाह के लिए उचित व्यवस्था कर सकते हैं. कंपन परियोजनाओं को स्थापित करने के लिए प्रोत्साहन देंगे. पेशेवर जीवन में कुछ बदलाव आ सकते हैं.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 24 सितंबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपके जीवन में कुछ भावुकता पूर्ण क्षण आने वाले हैं, इसके लिए पूरी तरह से तैयार रहें. कंपन आपको कुछ शांत छड़ की ओर इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं. जीवन में कई तरह के परिवर्तन हो सकते हैं. आने वाले कुछ दिनों में अनिश्चितता की वजह से बदलाव भी आ सकता है. शांति बनाए रखने का पूरा प्रयास करें. वातावरण थोड़ा गर्म हो सकता है, लेकिन विचारों को खुला रखे. किसी भी तरह का कोई संकोच ना करें. आप जीवन में कई तरह के संघर्ष करते हैं, लेकिन हमेशा सोच समझकर कोई कार्य करें. किसी भी चीज को हासिल करने के लिए बेकार का संघर्ष नहीं करना चाहिए.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 24 सितंबर 2020 दिन बुधवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

पेशेवर जीवन में कई तरह की बाधाएं आने की आशंका हो रही है. आप थोड़ा घबराहट महसूस कर सकते हैं. जिन लोगों के साथ आप काम कर रहे हैं, उनके साथ संचार में कमी आएगी. व्यक्तिगत संतुलन बनाए रखें. अपने करीबियों से किसी भी चीज की कोई उपेक्षा ना करें, यह आपको नकारात्मक क्षण दे सकते हैं. लोग आपसे इच्छा करेंगे कि आप उन्हें ध्यान से सुने और अधिक से अधिक समय भी दें.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

हर विवाहित स्त्री को माननी चाहिए द्रोपदी की ये बातें |

नशे में धुत्त इन बॉलीवुड सितारों ने पार की सभी हदे, देखें तस्वीरें |

अपने पासवर्ड को करना चाहते हैं और भी सिक्योर तो फॉलो करें ये टिप्स |

PocoX3 हुआ लॉन्च 4 कैमरे के साथ 6000mAh की बैटरी, जाने क्या है कीमत और फीचर्स |

शरीर में दिख रहे हैं ये लक्षण तो आप हो सकते है डायबिटीज के शिकार, ऐसे करें बचाव |

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.