अमीर लड़कियों से शादी कर अमीर घराने के दामाद बने ये क्रिकेटर
/

अमीर लड़कियों से शादी कर अमीर घराने के दामाद बन गये ये क्रिकेटर

भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार क्रिकेटर अक्सर ही अपने निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. अभी हाल ही में आपने हार्दिक पांड्या के सोशल मीडिया पर खूब चर्चे सुने होंगे, जी हां, हार्दिक पांड्या ने अभी जल्द ही अपनी शादी की थी और उनका एक बेटा भी है, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहे. इसके बाद अगर हम बात करें, भारतीय मूल के तेज गेंदबाज यजुवेंद्र चहल की तो, चहल ने भी हाल ही में सगाई की थी, जिसके बाद से उनकी शादी के चर्चे भी लगातार सोशल मीडिया पर हो रहे हैं.

आज हम कुछ ऐसे फेमस भारतीय खिलाड़ियों से आपको परिचित कराने जा रहे हैं, जो कि ऐसी लड़कियों के साथ शादी के बंधन में बंधे, जो खुद भी काफी अमीर परिवार से ताल्लुक रखती हैं.

1. रविंद्र जडेजा

ए क्लास ऑलराउंडर के तौर पर भारतीय क्रिकेट टीम में रह चुके मशहूर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने रीवाबा सोलंकी से शादी की. रिवाबा का पूरा परिवार हमेशा से ही नेता गिरी में लगा रहता था. इसके अलावा अगर हम बात करें रीवाबा की तो वह एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं. रीवाबा सोलंकी गुजरात के एक बहुत ही अमीर घराने से बिलॉन्ग करती हैं.

2. हरभजन सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम में खिलाड़ी और टैलेंटेड बॉलर हरभजन सिंह एक बहुत ही अनुभवी खिलाड़ी रह चुके हैं. हरभजन सिंह को भारतीय टीम का हिस्सा हुए बहुत वक्त बीत चुका है. आज भी हरभजन सिंह के फैन इनको बहुत याद करते हैं.

हरभजन सिंह टीम में ‘टर्मिनेटर’ के नाम से जाने जाते हैं. हम आपको बता दें कि हरभजन सिंह ने गीता बसरा से शादी रचाई है. गीता के पिता राकेश बसरा इंग्लैंड के एक बहुत ही बड़े और प्रसिद्ध बिजनेसमैन है. अगर बात करें हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा की तो वह भी बॉलीवुड की दुनिया की एक फेमस अभिनेत्री हैं.

3. रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा को ‘हिटमैन ‘ के नाम से भी जाना जाता है. रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हिटमैन रोहित शर्मा ने 2015 में शादी रचाई थी, जिसमें उनकी जीवन साथी बनी थी रितिका सजदेह. रितिका के पिता बॉबी सजदेह मुंबई के एक जाने-माने अमीर परिवार से ताल्लुक रखते हैं.

रितिका के पिता का मुंबई के पॉश कफ पैरेड एरिया में शानदार बंगला है. इन सबके अलावा रितिका खुद भी एक सेलिब्रिटी मैनेजर हैं. रोहित शर्मा के फैंस रोहित और रितिका की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं.

4. सचिन तेंदुलकर

भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का नाम तो आपको बच्चे बच्चे की जुबान पर सुनने को मिल जाएगा. जी हां सचिन तेंदुलकर भारतीय टीम के एक प्रसिद्ध खिलाड़ी रह चुके हैं. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने प्रेम विवाह किया था.

इन्होंने अपने से उम्र में 6 साल बड़ी अंजली के साथ लव मैरिज की थी. अंजलि के पिता एक बहुत बड़े कारोबारी हैं. बात करें अंजली की तो वह एक डॉक्टर हैं.

 

5. गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भारतीय जनता पार्टी में अपना रुख मोड़ लिया. अब वह बीजेपी पार्टी में सांसद के रूप में कार्यरत है. हम आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम में गौतम गंभीर एक बहुत ही तेज बल्लेबाज थे.

अगर बात करें गौतम गंभीर की जीवन साथी के बारे में तो वह है नताशा जैन. नताशा जैन के पिता एक बहुत ही जाने-माने बिजनेस मैन हैं. नताशा जैन के पिता रविंद्र जैन का टेक्सटाइल का बहुत बड़ा बिजनेस है.

6. वीरेंद्र सहवाग

वीरेंद्र सहवाग 2014 में आरती अहलावत के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. आरती एक प्रसिद्ध वकील की बेटी हैं. वीरेंद्र सहवाग ने जब आरती को शादी के लिए प्रपोज किया था, तब वह सिर्फ 21 साल के ही थे.

वीरेंद्र सहवाग भारतीय टीम के एक बेहद टैलेंटेड बल्लेबाज रह चुके हैं. अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस के रहते वीरेंद्र सहवाग आज भी लाखों फैंस के दिलों पर राज करते हैं.

यह थे भारतीय टीम के कुछ जाने-माने प्रसिद्ध खिलाड़ी, जिन्होंने एक से बढ़कर एक खूबसूरत और अमीर लड़कियों से शादी की. आप भी हमें जरूर बताइए कि कौन सी जोड़ी है आपकी सबसे पसंदीदा जोड़ी.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

HINDI JOKES : पत्नी ने पति से कहा हमारी बेटी बिगड़ रही है उसकी सैंडल नौकर के कमरे में मिली है |

 क्या अब लोन मोराटोरियम पर नहीं चुकाना पड़ेगा ब्याज |

फेमस होने के बाद भी इन बॉलीवुड अभिनेताओं ने परिवार की मर्जी से की शादी |

होटल में पत्नी को प्रेमी संग पकड़ा, पहले थप्पड़, फिर एक मिनट में मारे 31 चप्पल |

बॉलीवुड हस्तियों के 5 भाई-बहन जो हैं बिजनेसमैन, है करोड़ का कारोबार |