सूर्यकुमार यादव से भिड़ना विराट कोहली को पड़ा भारी
//

IPL में मैदान पर सूर्यकुमार यादव से भिड़ना विराट कोहली को पड़ा भारी, फैंस ने सुनाई खरीखोटी

आईपीएल में आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच 28 अक्टूबर को हाई वोल्टेज मुकाबले में विराट कोहली  ने सूर्यकुमार यादव  के खिलाफ एक अलग ही रवैये का प्रयोग किया. मैच के दौरान विराट अकसर सूर्यकुमार पास आ जाते और उन्हें घूरने लगते, लेकिन सूर्यकुमार ने अपना आपा नहीं खोया और वो लगातार आरसीबी के कप्तान की स्लेजिंग को इग्नोर करते रहे. विराट के इस रवैये से देश की जनता ने उनको काफी खरी खोटी सुनाई है.

क्या थी घटना

Ipl में मैदान पर सूर्यकुमार यादव से भिड़ना विराट कोहली को पड़ा भारी, फैंस ने सुनाई खरीखोटी

13वें ओवर की आखिरी गेंद पर जब सूर्यकुमार ने कवर ड्राइव लगाया तो वहां मौजूद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने गेंद को पकड़ लिया.इसके बाद कोहली और सूर्याकुमार एक दूसरे को घूरने लगे और कोहली गेंद को पसीने से साफ करते-करते उनके पास पहुंचे. दोनों के बीच कुछ बात तो नहीं हुई, लेकिन आंखों ही आंखों में काफी तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली.

सूर्यकुमार ने दिया ऐसे जवाब

Ipl में मैदान पर सूर्यकुमार यादव से भिड़ना विराट कोहली को पड़ा भारी, फैंस ने सुनाई खरीखोटी

सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में 43 गेंदों पर 10 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 79 रनों की नाबाद पारी खेली और मुंबई को जीत दिलाई, सूर्यकुमार ने कोहली की तरफ देखा और इशारा करते हुए पूछा कि, ‘क्या सबकुछ ठीक है.’ आपकों बता दें कि सूर्यकुमार ने अब तक इस आईपीएल सीजन में अपना बढ़िया प्रदर्शन किया है, इसके बावजूद उन्हें ऑस्ट्रेलिया टूर के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना गया है. आरसीबी के खिलाफ मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड से नवाजा गया.

विराट के रवैये से भड़के लोग

Ipl में मैदान पर सूर्यकुमार यादव से भिड़ना विराट कोहली को पड़ा भारी, फैंस ने सुनाई खरीखोटी

सीनियर खिलाड़ी होने के बाद कोहली का ये व्यवहार क्रिकेट के फैंस को पसंद नहीं आया है, तो  वहीं लोग सूर्यकुमार के धैर्य की काफी तारीफें कर रहे थे, क्योंकि उन्होंने अपना आपा नहीं खोया. कुछ फैन्स ने तो विराट के लिए यह तक कह दिया कि विराट कोहली सिर्फ विदेशी खिलाड़ियों की इज्जत करना जानते हैं.

वायरल हुआ सूर्यकुमार का पुराना ट्वीट

इस घटना के बाद सूर्यकुमार के कुछ पुराने ट्वीट्स वायरल हो रहे है, जिसमें वो विराट की तारीफ करते नजर आए थे. सूर्यकुमार ने ये ट्वीट साल 2016 में किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, ‘बड़ी जिम्मेदारी जहां दवाब होता है, मैंने वहां भगवान को टीम इंडिया के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए देखा है.’

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

रवि शास्त्री ने बताया क्यों नहीं मिली सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया में जगह |

IPL में मैदान पर सूर्यकुमार यादव से भिड़ना विराट कोहली को पड़ा भारी |

भारत टीम से नजरअंदाज होने के बाद सूर्यकुमार यादव को मिला इस विदेशी टीम से खेलने का ऑफर |

इस भारतीय खिलाड़ी पर आया सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर का दिल, देखें इंस्टा स्टोरी |