बड़ी खबर: मायावती को चाँद पर जमीन देने का वादा करने वाले विधायक की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के बसपा नेता पिंटू सेंगर को सरेराह बदमाशों ने गोलियों से घायल कर दिया. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मामला कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र का है. गंभीर हालत में पिंटू सिंह को रीजेंसी अस्पताल में एडमिट किया गया है. जहां उनकी हालत काफी नाजुक थी, इलाज के दौरान उनका निधन हो गया, तो वहीं दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाकाई लोगों में दहशत साफ देखी जा सकती है.

मायावती को चाँद पर जमीन देने का किया था वादा

बड़ी खबर: मायावती को चाँद पर जमीन देने का वादा करने वाले विधायक की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या

बता दें कि यह वही नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू सिंह और बसपा नेता हैं जिन्होंने कभी पूर्व मुख्यमंत्री बसपा प्रमुख मायावती को चाँद पर जमीन देने का वादा कर चर्चा मे आ गए थे.

सूत्रों के मुताबिक पूर्व सपा जिलाध्यक्ष चंद्रेश सिंह के घर के बाहर चली कई राउंड गोली से पूरा इलाका थर्रा गया था. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पिंटू सिंह दोपहर को केडीए आशियाना कॉलोनी के पास अपनी इनोवा कार से उतरे और फोन से बात करने लगे। तभी दो बाइक से चार युवक आये और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे लहूलुहान होकर पिंटू सिंह गिर पड़े और हत्यारोपित भाग निकले। मौके पर एसएसपी, एसपी पूर्वी समेत पुलिस पहुंच पूरे इलाके को सील कर दिया है.

11 कारतूस बरामद

बड़ी खबर: मायावती को चाँद पर जमीन देने का वादा करने वाले विधायक की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या

पुलिस ने मौके से 11 कारतूस खोखे बरामद किए हैं। एक जिंदा कारतूस भी मिला है. बता दें की कानपुर मे लगातार दूसरे दिन किसी बड़ी वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया है. 19 जून को भी एक बड़ी घटना हुई थी जिसमें शुक्लागंज में बदमाशों ने पत्रकार को गोलियों से भून दिया था, तो 20 जून को कानपुर में बसपा नेता पर हमला किया गया है. लगातार दोनों दिन आपराधिक वारदात सामने आने पर ये भी चर्चा रही कि नवागंतुक एसएसपी को बदमाशों ने सलामी दी है.

यहाँ देखें वीडियो

 

 

 

HindNow Trending: UP शिक्षक भर्ती घोटाला | 8 राज्यों की 19 राज्यसभा सीटों पर हुए चुनाव के नतीजे आए |
दिल्ली NCR में बदला मौसम | कपटी चीन का दावा

Leave a comment

Your email address will not be published.