कांग्रेस पर भड़कीं बीएसपी सुप्रीमो मायावती, चीन मुद्दे पर मोदी के साथ है बसपा

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की नेता मायावती वैसे तो इस दौर में काफी शांत रहतीं हैं, लेकिन इस दौर में वो और उनका ट्विटर हैंडल खूब बोलता है। देश में कोरोना वायरस का वायरस बढ़ रहा है। चीन लगातार भारत को आंख दिखा रहा है जिसको लेकर राजनीति भी हो रहीं हैं वहीं पेट्रोल-डीजल के दामों में आए दिन बढ़ोतरी हो रही है। इसको लेकर अब बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अपना बयान जारी किया है।

कम हों तेल के दाम

कांग्रेस पर भड़कीं बीएसपी सुप्रीमो मायावती, चीन मुद्दे पर मोदी के साथ है बसपा

इस वक्त देश लॉकडाउन से बाहर निकलने की जुगत में है आए दिन लोगों में इस बात को लेकर डर है कि उन्हें बचत करनी है ऐसे में पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने से किसानों समेत हर एक क्षेत्र पर महंगाई का बोझ पड़ने लगा है इसको लेकर मायावती ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से जनता परेशान है, इसलिए ये बेहद जरूरी है कि सरकार इनके बढ़ते दामों पर नियंत्रण लगाए ओर जनता को राहत दे।

घिनौनी है राजनीति

एक वक्त जब चीन लगातार भारत को नुक्सान पहुंचाने की कवायद में है तो ऐसे में भी भारत में राजनीतिक पार्टियों में आपस में तू-तू मैं-मैं हो रही है, इसको लेकर मायावती नै सभी पार्टियों समेत भाजपा और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है और कहा है कि इस मुश्किल वक्त राजनीति करना या एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करना अत्यंत घिनौना रवैया है।

सरकार के साथ बसपा

ऐसा समय जब चारों तरफ से भाजपा ओर मोदी सरकार पर चीन को लेकर आए-दिन सवाल और आपत्तिजनक बयानबाजी की जा रही है तो इन सबसे इतर दलितों की नेता मायावती ने पूर्ण रूप से भाजपा सरकार को चीन की नीतियों में समर्थन देते हुए हर निर्णय में साथ होने की बात कही है।

 

 

 

 

Hind Now Trending : भारत ने 59 चीनी एप्प पर लगाया था बैन | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जून मे ही मना 
दी गरीबों की 'दीवाली | ये सभी एक्ट्रेस हो चुकी हैं घरेलू हिंसा की शिकार | बदल रहे हैं कोरोनावायरस के लक्षण | 
गोविंदा ऐसे नहीं हैं नंबर 1 हीरो | आज का दिन किन राशि के लोगों के लिए है शुभ

Leave a comment

Your email address will not be published.