'विकास मरा है, मैं अभी जिंदा हूं' इंजीनियर को दिया अपराधी के रिश्तेदार ने धमकी

कानपुर- भले ही अपराधी विकास दुबे पुलिस एनकाउंटर में गोलियों का शिकार होकर मर गया हो, मगर उसके करीबी अब उसके खौफ का सहारा लेकर लोगों को डराने धमकाने का काम कर रहे हैं, जिससे यह साफ जाहिर हो रहा है कि भले ही विकास दुबे का खात्मा हो चुका हो, लेकिन उसके खौफ और रौब का नहीं, वो तो अभी बरकरार नजर आ रहा है। ताजा मामला एक इंजीनियर को धमकी देने का है। इंजीनियर ने फर्जी बिल पास करने से मना कर दिया तो उसे धमकी दी गई। इससे पूर्व भी कई अपराधी विकास दुबे का नाम लेकर लोगों को धमका चुके हैं।

क्या है मामला

'विकास मरा है, मैं अभी जिंदा हूं' इंजीनियर को दिया अपराधी के रिश्तेदार ने धमकी

अधिशासी अभियंता एमएल गौतम ने बताया कि चेयरमैन अवधेश शुक्ला बिना निर्माण के फर्जी बिल पास कराने को लेकर लगातार दबाव बना रहे हैं। इंजीनियर के मुताबिक अवधेश शुक्ला ने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए कहा है कि विकास दुबे मरा है, वह अभी जिंदा है। अधिशासी अभियंता ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। साथ ही चेयरमैन के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है। उन्होंने कहा है कि यहां काम करने का माहौल नहीं है।

कौन है अवधेश शुक्ला ?

दरअसल, शिवली चेयरमैन अवधेश शुक्ला पुराना अपराधी है। अपराधी विकास दुबे के बेहद करीबी रहे अवधेश शुक्ला पर करोड़ों की मूर्ति चोरी के समेत आधा दर्जन मुकदमें शिवली कोतवाली में ही दर्ज हैं। इसके साथ ही अवधेश के सगे भाई दीपू ने विकास दुबे के साथ कई वारदात को अंजाम दिया है। शिवली कोतवाली में विकास और दीपू पर मुकदमे दर्ज है। एसटीएफ की शुरुआती जांच में इस बात की भी आशंका जताई गई थी कि शिवली क्षेत्र में कुख्यात अपराधी विकास दुबे को शरण दिलाने वाला अवधेश शुक्ला ही था, लेकिन राजनीति में अच्छी पकड़ के चलते अवधेश शुक्ला कार्रवाई से बच गया।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

WHO ने फिर भरी लोगों में निराशा, वैक्सीन कोई जादुई गोली नहीं लगाते ही कोरोना खत्म |

संजय दत्त को थर्ड स्टेज का लंग कैंसर, इलाज के लिए अमेरिका रवाना |

सपना चौधरी ने ऋतिक रोशन की तरह किया डांस |

किसने कहा पिता की दूसरी शादी से आहत होकर सुशांत ने की आत्महत्या |

SPL टीमों के सामने आए नाम, आईपीएल से मिलते हैं सभी नाम |

Leave a comment

Your email address will not be published.