संजय दत्त को थर्ड स्टेज का लंग कैंसर, इलाज के लिए अमेरिका
/

संजय दत्त को थर्ड स्टेज का लंग कैंसर, इलाज के लिए अमेरिका रवाना, पोस्ट लिख कही ये बड़ी बात

संजय दत्त के फैंस के लिए बुरी खबर है। स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के बाद सोमवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

मुम्बई- संजय दत्त के फैंस के लिए बुरी खबर है। स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के बाद सोमवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद मंगलवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि वह फिलहाल फिल्मों से कुछ समय का ब्रेक लेकर रहे हैं, लेकिन अब खबर सामने आई है कि संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं। मंगलवार रात को संजू के एक करीबी दोस्त ने इस बात का खुलासा किया है। संजय दो दिन पहले ही लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे, जब उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

पोस्ट लिख शॉर्ट ब्रेक लेने की बात कही

संजय दत्त ने रिपोर्ट्स आने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। जिसमें वे अपने काम से शॉर्ट ब्रेक लेने की बात कह रहे थे। पोस्ट में लिखा था- दोस्तों, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट्स के लिए काम से एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने सभी शुभचिंतकों से निवेदन करता हूं कि वे बिल्कुल भी चिंता न करें। साथ ही कहा कि अनावश्यक रूप से अटकलें भी ना लगाएं। यकीन मानिए आपके प्यार और शुभकामनाओं से मैं जल्द ही वापस आऊंगा।

सांस लेने में समस्‍या के कारण हुए थे भर्ती

इससे पहले आठ अगस्‍त को भी फिल्म अभिनेता संजय दत्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताते चलें कि सांस लेने में तकलीफ होने के बाद संजय दत्त को नियमित चेक-अप के लिए भर्ती कराया गया था। उनका कोविड-19 परीक्षण किया गया लेकिन उनमें संक्रमण सामने नहीं आया। उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए लिखा कि वह ठीक हैं। संजय दत्‍त, सुनील दत्त और नरगिस के सबसे बड़े बेटे हैं। उनकी दो बहनें-प्रिया दत्त और नम्रता दत्त हैं। संजय दत्त की फिल्में सड़क 2 और भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया आने वाली हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

जाह्नवी कपूर और गुंजन सक्सेना में है काफी समानता |

बाबा रामदेव ने आईपीएल को बताया था भारतीय संस्कृति के लिए खतरा |

‘विकास मरा है, मैं अभी जिंदा हूं’ इंजीनियर को दिया अपराधी के रिश्तेदार ने धमकी |

‘किसी के बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है’ कुछ यूं किया था राहत इंदौरी ने CAA का विरोध |

कोरोना काल में इंटरनेशनल यूथ डे पर इस बार क्या है खास? ऑनलाइन होगे इंवेट |