किसने कहा पिता की दूसरी शादी से आहत होकर सुशांत ने की सुसाइड
/

किसने कहा पिता की दूसरी शादी से आहत होकर सुशांत ने की आत्महत्या

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जहां एक तरफ जांच एजेंसी उनके मैथ की वजह तलाशने में लगी हुई है और हर दिन कुछ ना कुछ नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं दूसरी ओर इस मामले पर सियासत भी तेज हो गई है बिहार सरकार और महाराष्ट्र सरकार के बीच पहले काफी ठनी हुई स्थिति है। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और उनके पिता को लेकर सांसद संजय राउत ने एक बड़ा बयान दिया है।

पिता पर संगीन आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के पिता को लेकर संजय राउत ने कहा कि केके सिंह ने दूसरी शादी की थी सुशांत सिंह राजपूत को यह बात नागवार थी और उसके बाद दोनों के बीच में रिश्ते अच्छे नहीं थे। बिहार सरकार के बरगलाने पर केके सिंह ने पटना में एफ आई आर दर्ज कराई और पटना पुलिस मुंबई आकर जांच की बात करने लगी और पूरा बखेड़ा कर दिया।

खारिज किया बयान

सुशांत सिंह राजपूत के मामा आरसी सिंह ने सांसद संजय राउत के इस बयान को सिरे से खारिज करते हुए इसे एक भद्दा आरोप बताया है। उन्होंने कहा कि केके सिंह की केवल एक ही शादी हुई है और संजय रावत की सभी बातें बेबुनियाद हैं।

सुनियोजित थी ये पटकथा

सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर संजय रावत ने कहा कि ये एक राजनीति खेल था। उन्होंने बिहार सरकार पर राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार सरकार की सीबीआई जांच की मांग को 24 घंटे में स्वीकृति मिल गई जो राज्य की स्वायत्तता पर सवाल खड़े करता है।
उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत का केस कुछ दिन और मुंबई पुलिस के हाथों में रहता तो कोई आसमान नहीं टूट जाता। उन्होंने इस पूरे मामले को राजनीतिक एंगल देने की बात कही है। उनका आरोप है कि सुशांत के मामले में यह पूरी कथा पहले ही लिख दी गई थी।

डीजीपी पर राजनीतिक हमला

संजय रावत ने बिहार के डीजीपी मुक्तेश्वर पांडे को भी निशाने पर लिया और कहा कि वह बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने की बात कहते रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2009 में भी मुक्तेश्वर पांडे बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने के लिए उतरे थे। 2014 में भी टिकट मांग रहे थे लेकिन बीजेपी के स्थानीय नेता की बगावत के चलते उन्हें टिकट नहीं मिल सका था।

सुप्रीम कोर्ट पर उठाए सवाल

संजय रावत केवल सुशांत सिंह राजपूत के पिता पर ही नहीं बल्कि सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ भी मोर्चा खोलते नजर आए उन्होंने साफ कह दिया कि सुप्रीम कोर्ट उसी के हक में निर्णय देता है जिसकी सरकार केंद्र में होती है। उन्होंने सभी केंद्रीय जांच एजेंसियों सीबीआई ईडी इनकम टैक्स को भी आड़े हाथों लिया। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में संजय रावत लगातार विवादित बयान देते रहे हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

जाह्नवी कपूर और गुंजन सक्सेना में है काफी समानता |

बाबा रामदेव ने आईपीएल को बताया था भारतीय संस्कृति के लिए खतरा |

‘विकास मरा है, मैं अभी जिंदा हूं’ इंजीनियर को दिया अपराधी के रिश्तेदार ने धमकी |

‘किसी के बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है’ कुछ यूं किया था राहत इंदौरी ने CAA का विरोध |

कोरोना काल में इंटरनेशनल यूथ डे पर इस बार क्या है खास? ऑनलाइन होगे इंवेट |