विकास दुबे हुआ गिरफ्तार लेकिन मध्य प्रदेश पुलिस पर ही उठने लगे सवाल
/

विकास दुबे की गिरफ्तारी शक के घेरे में, उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश की सरकार पर उठ रहे सवाल

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर मध्य प्रदेश सरकार अपनी पुलिस की तारीफ कर रही है। वहीं विपक्ष इसे एक साजिश बता रहा है।

विकास दुबे को मध्यम प्रदेश में उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया है। उत्तर प्रदेश जिस अपराधी को 7 दिन से ढूंढ रही थी लेकिन वो पुलिस को चकमा देता रहता है। विकास दुबे पूरा उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश कज 4 जिले पार कर उज्जैन पहुंच गया और वहां उज्जैन की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

मध्य प्रदेश पुलिस की तारीफ

विकास दुबे मध्य प्रदेश की पुलिस ने उज्जैन से गुरुवार सुबह गिरफ्तारर लिया था। इसके बाद मध्य प्रदेश की सरकार मुख्यमंत्री गृहमंत्री सभी मध्य प्रदेश पुलिस की तारीफ कर रहे हैं लेकिन इस पर सोशल मीडिया पर सवाल भी खड़े हो गए लोग उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश दोनों ही इलाकों की पुलिस के ढुलमुल रवैया पर सवाल उठा रहे हैं।

शिवराज ने दी थी बधाई

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया और पुलिस की पीठ थपथपाई है। वहीं शिवराज सिंह चौहान के ट्वीट पर कुछ लोगों ने सवालिया निशान लगाते हुए लिखा कि आप पुलिस की तारीफ कैसे कर सकते हैं। उसकी सूचना तो मंदिर के स्टाफ ने की थी तो तारीफ किस बात की ?

लोगों ने पूछे सवाल

इस मामले में लगातार सवाल उठ रहे हैं कि मध्य प्रदेश की पुलिस इतनी सक्रिय क्यों नहीं थी कि एक दुर्दांत अपराधी उनके राज्य की सीमा से इतने अंदर तक आ जाता है। देश के सबसे बड़े मंदिर में दर्शन करता है। लेकिन मध्य प्रदेश की पुलिस उसे पकड़ नहीं पाती जब वह शख्स खुद बताता है तब पकड़ में आता है।

यही नहीं इस पूरे मामले पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कांग्रेस पार्टी के साथ बस एक ही आरोप लगा रहे हैं कि ना हो विकास दुबे का मध्य प्रदेश में पकड़ा जाना किसी साजिश का हिस्सा है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

क्या विकास दुबे की गिरफ्तारी का है लॉकडाउन से कनेक्शन |

रात 10 बजे से 13 जुलाई सुबह तक उत्तर प्रदेश में फिर से लॉकडाउन |

उत्तर प्रदेश सरकार ने घोषित किया संपूर्ण लॉकडाउन |

विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद माँ ने पुलिस और सरकार से की ये अपील |

हिस्ट्रीशीटर का पहले किया जायेगा कोरोना टेस्ट फिर पोस्टमार्टम |