विकास दुबे की पत्नी और बेटे को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार

विकास दुबे की पत्नी और बेटे को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार, घर के पीछे ही छिपी थी शातिर अपराधी रिचा

कानपुर एनकाउंटर मामले का मुख्य आरोपी विकास दुबे की गिरफ़्तारी जहाँ 9 जुलाई को सुबह हुई तो वहीँ शाम को उसकी पत्नी और बेटे को भी पुलिस ने दबोच लिया.

घर के पीछे ही छिपी थी पत्नी

घर के पास ही छिपी रही विकास की पत्नी मगर पुलिस को भनक भी नहीं लगी. ज़ब पड़ोसियों ने बताया तब उसे पकड़ा गया. ऐसी जानकारी मिली है कि वह किसी प्लान के तहत घर के पास पहुँची थी.
विकास दुबे के उज्जैन से गिरफ्तार किए जाने के बाद गुरुवार रात उसकी पत्नी रिचा बेटे के साथ कृष्णानगर के इंद्रलोक कॉलोनी स्थित अपने मकान के पास से पकड़ी गई।

स्थानीय लोगों ने दी सुचना

डायल 112 पर स्थानीय लोगों ने पत्नी और उनके बेटे को देखकर फोन किया था इस बीच एसटीएफ की टीम भी वहां पहुंच गई और कृष्णा नगर पुलिस की मदद से रिचा को गिरफ्तार कर लिया इससे पहले कृष्णा नगर पुलिस ने विकास के नौकर महेश को गिरफ्तार कर एसटीएफ के हवाले कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार रिचा गुरुवार रात में बेटे के साथ किसी खास मकसद से घर पहुँची थी। घर पर पुलिसकर्मी मौजूद होने के कारण दोनों वापस लौटने लगे कि तभी स्थानीय लोगों ने दोनों को देखकर हो हल्ला करना शुरू कर दिया।

एसटीएफ को भी इसकी भनक लग गई और पुलिस ने दोनों को घेर लिया। महिला पुलिस के सहयोग से रिचा को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल रिचा और उनके नौकर महेश से एसटीएफ पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि एसटीएफ सभी को कानपुर लेकर रवाना हो गई है। कानपुर में विकास और उसके घरवालों को एक साथ आमने सामने लाया जायेगा

 

 

 

ये भी पढ़े:

क्या विकास दुबे की गिरफ्तारी का है लॉकडाउन से कनेक्शन |

रात 10 बजे से 13 जुलाई सुबह तक उत्तर प्रदेश में फिर से लॉकडाउन |

उत्तर प्रदेश सरकार ने घोषित किया संपूर्ण लॉकडाउन |

विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद माँ ने पुलिस और सरकार से की ये अपील |

हिस्ट्रीशीटर का पहले किया जायेगा कोरोना टेस्ट फिर पोस्टमार्टम |