जुड़वां बहनों के सीबीएसई में आए समान अंक, बताया महज संयोग

जुड़वां बहनों के सीबीएसई में आए समान अंक, अब दोनों ने बताया संयोग

सीबीएसई 12वीं का रिजल्ट दो जुड़वां बहनों के लिए हैरान करने वाला है क्योंकि दोनों ही बहनों के रिजल्ट समान आए हैं और सभी विषयों के अंक भी समान आए हैं।

सीबीएसई की परीक्षाओं के रिजल्ट घोषित हो चुके हैं। हर तरफ से बच्चों के अंकों को लेकर ख़बरें हैं। लेकिन एक ख़बर जुड़वां बच्चों से जुड़ी है। दोनों बच्चे 12वीं की कक्षा में थे और दोनों का सीबीएसई का रिजल्ट काफी हैरान करने वाला है। दोनों जुड़वा बच्चों के अंक सीबीएसई 12वीं की परीक्षा में बराबर आए हैं, जिसके बाद लोगों में इनके बारे में जानने की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है।

जुड़वां बहनों के दिलचस्प अंक

दरअसल ये मामला उत्तर प्रदेश का है जहां के नोएडा में रहने वखली मानसी और मान्या के सीबीएसई में एक समान अंक प्राप्त किए हैं। सबसे ज्यादा दिलचस्प बात ये भी है कि दोनों ही बहनों के अंक सभी विषयों में भी बराबर आए हैं और बात सभी को चौंका रही है, आपकों बता दें कि दोनों बहनों के 95.8 प्रतिशत अंक है यही कारण है कि दोनों जुड़वा बहनें लोगों की दिलचस्पी की वजह बन गईं हैं।

नहीं थी ऐसी उम्मीद

सीबीएसई के रिजल्ट को लेकर मानसी ने बताया कि वो दोनों हर तरह से एक जैसी ही दिखती हैं। उनका नाम ही उन्हें अलग पहचान देता है। उन्होंने बताया कि परीक्षाएं अच्छी गईं थीं, इसलिए अच्छे अंकों की उम्मीद थी। विश्लेषण के बाद हमने सोचा था कि मान्या का रिजल्ट अच्छा आएगा लेकिन दोनों के समान अंक पाने की उन्हें कोई उम्मीद नहीं थी ये सच में दिलचस्प है।

संयोग हैं ये रिजल्ट

मानसी ने बताया कि उन्होंने एक बार खबरों में पढ़ा था कि किन्हीं जुड़वा बहनों के अंक समान आए हैं वो मात्र एक संयोग था लेकिन ऐसा हमारे साथ भी होगा इसकी हमें कोई उम्मीद नहीं थी। मानसी ने बताया कि दोनों बहनों में हद से ज्यादा प्रतिस्पर्धा रहती है। आज से पहले दोनों के कभी समान अंक नहीं आए हैं लेकिन सीबीएसई के रिजल्ट बिल्कुल संयोग की तरह हैं।

9 मिनट का अंतर

आपको बता दें कि मानसी और मान्या दोनों ही आस्टर पब्लिक स्कूल की छात्राएं हैं दोनों के जन्म के बीच केवल और केवल 9 मिनट का अंतर था दोनों ही प़ढ़ाई में बेहतरीन छात्राएं हैं। मानसी और मान्या दोनों के बीच ही पढ़ाई को लेकर एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धा रहती है। दोनों के कंप्यूटर साइंस में 98% भौतिकी में 95 अंक आए हैं और दोनों के सीबीएसई 12वीं की परीक्षा में सभी विषयों के अंक भी समान हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

अभिनेत्री दिव्या चौक्सी का कैंसर से निधन |

अजीबोगरीब कारणों से सोशल मीडिया पर फेमस हुए ये लोग |

खोखला साबित हो रहा उत्तर प्रदेश सरकार का गड्डा मुक्त सड़क का दावा |

प्रेमिका ने माँगा चांद तो इस शख्स ने चाँद पर खरीद लिया 1 एकड़ जमीन |

सिम चबा गई शातिर महिला मनु बाजपेई के दो और ऑडियो वायरल |