अभिनेत्री दिव्या चौक्सी का कैंसर से निधन

अभिनेत्री दिव्या चौक्सी का कैंसर से निधन, प्रशंसको के लिए अंतिम पोस्ट में लिखा ये संदेश

जहां पूरी दुनिया कोरोना जैसी महामारी से जूझ रही है वही इन 6 महीनो में बॉलीवुड ने कई बड़े एक्टर्स को खो दिए है। रविवार को मॉडल और एक्ट्रेस दिव्या चौक्से का कैंसर के कारण निधन हो गया।

जहां पूरी दुनिया कोरोना जैसी महामारी से जूझ रही है वही इन 6 महीनो में बॉलीवुड ने कई बड़े एक्टर्स को खो दिए है। रविवार को मॉडल और एक्ट्रेस दिव्या चौक्से का कैंसर के कारण निधन हो गया। आपको बता दे दिव्या अभी महज 29 साल की थी। यह खबर उनकी बहन सौम्या ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिये दी।

 

उनकी बहन सौम्या ने लिखा कि मुझे बड़े दुःख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरी कजिन अभिनेत्री दिव्या चौक्से का कैंसर से निधन हो गया है। वो बहुत ही अच्छी मॉडल और एक्टर थी। उन्होंने कई सीरियल और फिल्मो में काम किया है साथ ही उन्होंने सिंगिंग में भी अपना नाम कमाया है। आज वो हमारे बीच में नहीं है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।

 

दिव्या की इंस्टाग्राम स्टोरी –

 

आपको बताते चलें कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी लिखी थी जिसमे उन्होंने खा था कि

” जो मै कहना चाहती हूँ उनके लिए ये शब्द कम पड़ जायेंगे। मुझे गायब हुए महीनों हो गए हैं मेरे पास संदेशों की भरमार है। यह एक समय है कि मैं आप लोगों को बताऊं कि मैं अपने डेथ बेड पर हूं। हां, ऐसा है मैं मजबूत हूं। उस जिंदगी के लिए जिसमें संघर्ष नहीं। कृपया कोई सवाल नहीं करें। केवल भगवान जानता है कि आप मेरे लिए कितना मायने रखते हैं।”

फिलहाल दिव्या चौक्से भोपाल की रहने वाली थी। अभिनेत्री दिव्या ने लंदन की बेडफोर्डशायर यूनिवर्सिटी से ऐक्टिंग का कोर्स किया था। दिव्या आईएमशी मिस इंडिया यूनिवर्स की भी कंटेस्टेंट रही थीं। उनके करियर की शुरुआत फिल्म “है अपना दिल तो आवारा” से की थी। उन्होंने कई ऐड फिल्म में भी काम किया था।

भाई साहिल ने बताया –

अभिनेत्री दिव्या ने अपने भाई से बात करते हुए कहा था कि

“भईया अब नहीं हो पा रहा है। मै कुछ भी नहीं खा पाती हूँ। मुझे अब पाइप से लिक्विड डाइट दी जा रही है, उनके भाई के अनुसार वो सही से बात भी नहीं कर पा रही थी।”

 

 

 

ये भी पढ़े:

एक दिन में 308 कोरोना संक्रमित मिलने पर |

देश में 10 लाख के पार हुआ कोरोनावायरस |

कांग्रेस ने पायलट गुट के दो विधायकों के खिलाफ की कार्रवाई |

चीन सीमा पर पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह |

जुड़वां बहनों के सीबीएसई में आए समान अंक |