शादी के दो दिन बाद हुई दूल्हे की मौत, गांव वालों को सता रहा कोरोनावायरस का डर

कोरोनावायरस के बीच हुई थी शादी, सुहागरात के बाद दुल्हे का हुआ निधन, दहशत में लोग

बिहार के पालीगंज में शादी के दो दिन बाद दूल्हे की मौत हुई जिसके बाद गांव वाले डर रही है कि कहीं ये मौत कोरोनावायरस के कारण तो नहीं हुई।

Indian wedding ceremony. Weddings in India vary regionally, the religion and per personal preferences of the bride and groom. They are festive occasions in India, and in most cases celebrated with extensive decorations, colors, music, dance, costumes and rituals that depend on the religion of the bride and the groom, as well as their preferences

कोरोनावायरस का प्रकोप पूरी तरह से दुनिया पर बुरा हाल कर रहा है, लोग खौफ में रहकर अपने दैनिक काम कर रहे हैं। जान और जहान के बीच इंसान फंसा हुआ है, लाखों लोग पूरे विश्व में अपनी जान गंवा चुके हैं और कोरोनावायरस से लाखों लोग एक-एक पल ज़ग लड़ रहे हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर आई है, जिससे लोगों में कोरोनावायरस का खौफ और बढ़ गया है।

दूल्हे की हुई मौत

दरअसल पटना के पालीगंज में 15 जून को शादी के दो दिन बाद यानी सुहागरात के बाद दूल्हे की मौत के कारण हो गई। आपकों बता दें कि गांव वालों दो दिन पहले ही 13 जून को जमकर शादी में दावत उड़ाई थी, जिसके बाद ये दुखद घटना होने से लोगों में दुख के साथ ही खुद में कोरोनावायरस का खौफ बस गया है, लोगों को डर है कि दूल्हे को कोरोनावायरस तो नहीं था।

दूल्हे का हुआ है कोरोनावायरस टेस्ट

जब से लोगों क़ ये बात पता चली है तो उनमें खौफ है कि कही दूल्हे को कोरोनावायरस तो नहीं था। हालांकि इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। दूल्हे के कोरोनावायरस के सैंपल लेने के साथ ही इस केस में 125 लोगों के कोरोनावायरस की टेस्टिंग के लिए सैंपल ले लिए गए हैं।

बढ़ रहा है कोरोनावायरस का संक्रमण

बिहार में कोरोनावायरस के अब तक 7808 संक्रमण के मामलेे सामने आ चुके हैं। आपको बता दें बिहार सहित पूरे देश में कोरोनावायरस बहुत तेजी से बढ़ रहा है, अब तक इस वायरस से 4 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, वहीं इस खौफनाक और जानलेवा वायरस से अब तक 13000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है।

 

 

 

 

HindNow Trending : शहीद कर्नल संतोष बाबू की पत्नी बनी डिप्टी कलेक्टर | भारत के सामने झुका चीनी ड्रैगन | 
चीन की बढ़ी मुसीबत | सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस | भारत में घूसे 5 आतंकी