सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में मनोज तिवारी ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में मनोज तिवारी ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत ने एक हफ्ते पहले अपने बांद्रा स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी, इसके बाद उनके प्रशंसको ने करन जौहर, आदित्य चोपड़ा और सलमान खान समेत 8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराया है. वहीं सुशांत के सपोर्ट में कई बॉलीवुड अभिनेता, नेता और जनता साथ खड़ी है. अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है और वो है भोजपुरी गायक और अभिनेता मनोज तिवारी का, जो इस समय भाजपा में बड़े पद पर हैं. अभी कुछ समय पहले तक वो दिल्ली के बीजेपी प्रमुख थे, लेकिन कुछ विवादों के चलते उन्हें हटना पड़ा.

मनोज तिवारी का भाजपा में काफी चलता है, बीते दिन मनोज तिवारी, सुशांत के घर पहुंचे और उनके परिवार से मिले. कुछ लोग सुशांत की मौत को ले कर सवाल खड़ा कर रहे हैं, जबकि पुलिस इस मामले की छानबीन में लगी हुई है, जिसमे से 13 लोगो से पूछताछ भी की। सुशांत के मौत के बाद बॉलीवुड में छोटे कलाकारों की परेशानिया पर भी खूब चर्चायें बानी हुई है, वहीं सोशल मीडिया पर इंसाफ दिलने की बात भी चल रही है।

मनोज तिवारी का सुशांत आत्महत्या पर बड़ा खुलासा

भाजपा नेता मनोज तिवारी ने सुशांत के पैतृक निवास पटना गए और सुशांत के पिता एवं उनके परिवार वालो से मुलाकात की। सुशांत की मौत पर मनोज तिवारी ने एक बड़ा खुलासा करते हुई कहा कि

“बॉलीवुड में छोटे शहर वाले कलाकार के साथ बहुत भेदभाव किया जाता है, ऐसे में जो सह लेते हैं, वो तो आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन जो नही सह पाते वो टूट कर रह जाते हैं.”

बड़े स्तर पर करेंगे जांच की मांग

वहीं मीडिया से बात करते हुये भाजपा नेता और भोजपुरी गायक, अभिनेता मनोज तिवारी ने कहा कि

“सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या को लेकर पुलिस द्वारा जांच जारी है, लेकिन मै सरकार से इसकी बड़े स्तर पर जांच की मांग करूंगा.”

 

 

 

HindNow Trending : कोरोनावायरस के बीच हुई थी शादी | बॉलीवुड अभिनेत्री का दावा सुशांत की हत्या की गयी है | 
इरफ़ान खान की पत्नी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में तोड़ी चुप्पी | सुशांत सिंह राजपूत के मामले में आया नया मोड़ | 
सलमान खान का समर्थन कर बुरे फंसे सुनील ग्रोवर