सुशांत सिंह राजपूत का हुआ था मर्डर, मनोचिकित्सक पर सवाल उठाते हुए पायल रोहतगी ने किया बड़ा दावा
/

बॉलीवुड अभिनेत्री का दावा सुशांत की हत्या की गयी है, दिए ये सबूत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के बड़े सितारे लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों का मानना है कि सुशांत की मौत नेपोटिजम और गुटबाजी से हुई है। लोग इसी कारण बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की आलोचना कर रहे हैं। इसी बीच अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अब अभिनेत्री पायल रोहतगी ने अब बड़ा देते हुए सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर पर सवाल उठाए हैं।

मौत को बताया साजिश

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पायल रोहतगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक नई थ्योरी लेकर आई हैं। पायल ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक साजिश बताया है और इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है.

‘सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ था’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on Jun 22, 2020 at 4:39am PDT

डॉक्टर पर उठाए सवाल

अपने वीडियो में पायल रोहतगी ने सुशांत सिंह राजपूत के मनोचिकित्सक डॉक्टर जो सुशांत का इलाज कर रहे थे, उन पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।
पायल ने कहा,

“सुशांत सिंह राजपूत को लेकर जितनी भी मैं खबरें पढ़ रही हूं, उनसे मुझे लगता है कि उनकी आत्महत्या नहीं हुई बल्कि उनका मर्डर हुआ है। वह जिस मनोचिकित्सक से अपना इलाज करा रहे थे, उनके पास जाने की सलाह दिबाकर बनर्जी ने दी थी। उस मनोचिकित्सक से मैं भी अपना इलाज करवा चुकी हूं। वह अपने सभी मरीजों को बाइपोलर डिसऑर्डर बताते हैं।”

समर्थन में दिए ये सबूत

पायल रोहतगी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को साजिश बताते हुए कहा कि

“सुशांत ने फांसी नहीं लगाई है. उनके वो मनोचिकित्सक जो भी दवा देते थे, उससे लोग और अधिक डिप्रेस हो जाते हैं।”

उन्होंने कहा कि

“सुशांत ने फांसी नहीं लगाई थी, उसे गला घोटकर मारा गया है। सुशांत जैसा इतना फिट-एन-फाइन इंसान आत्महत्या नहीं कर सकता है, उन्हें मारा गया है उनके गले पर वैसे ही निशान थे।”

 

 

 

HindNow Trending : शहीद कर्नल संतोष बाबू की पत्नी बनी डिप्टी कलेक्टर | भारत के सामने झुका चीनी ड्रैगन | 
चीन की बढ़ी मुसीबत | सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस | भारत में घूसे 5 आतंकी