सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड के लिए इस सेलिब्रिटी ने कही बड़ी बात, ट्रोल करने वालों पर निकाली भड़ास

इरफ़ान खान की पत्नी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में तोड़ी चुप्पी, रिया चक्रवर्ती के लिए कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के समर्थन में फेसबुक पोस्ट लिखने के साथ ही इरफान खान की पत्नी ने स ट्रोलर्स पर निशाना साधा है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सोशल मीडिया से लेकर अखबारों तक में उनको लेकर अच्छी और बुरी बातें सामने आ रही है। इस पूरे प्रकरण में बॉलीवुड के स्टार्स और इंडस्ट्री के रंग भी सभी के सामने आ रहे हैं। अब सुशांत सिंह राजपूत के मामले में एक नया बयान आया है. कुछ ही दिनों पहले ही दुनिया को अलविदा कह चुके बॉलीवुड के सुपरस्टार इरफान खान की पत्नी का… जो काफी अहम है।

रिया चक्रवर्ती का किया सपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर इरफान खान की पत्नी ने समर्थन की बात लिखी है। दरअसल सुशांत की मौत के बाद लंबे वक्त से सोशल मीडिया और हर मंच पर रिया चक्रवर्ती की जमकर आलोचना हो रही है। अब इसी मामले में सुतापा ने अपने फेसबुक पोस्ट मे रिया का समर्थन करने की बात कही है।

आप इस फ़ोटो में उनका पोस्ट देख सकते हैं।

उन्होंने लिखा कि जब से सुशांत की आत्महत्या हुई है तब से रिया चक्रवर्ती को ट्रोल किया जा रहा है। तरह-तरह की बातें की जा रहीं हैं, हम अपने मन से नहीं सोच सकते कि दो लोगों के बीच में क्या हुआ होगा इसलिए मैं उन लड़कियों के साथ हूं जो लगातार ट्रोल की जा रही हैं।

पुलिस ने भी की थी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की छा रही है. सबसे पहले पूछताछ भी रिया चक्रवर्ती से ही की गई थी, जिसमें उन्हें 12 घंटे तक अपने पास बिठाकर पुछताछ की थी। आपकों बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को लंबे समय से डिप्रेशन से जूझने के बाद आत्महत्या कर ली थी।

 

 

 

 

HindNow Trending : शहीद कर्नल संतोष बाबू की पत्नी बनी डिप्टी कलेक्टर | भारत के सामने झुका चीनी ड्रैगन | 
चीन की बढ़ी मुसीबत | सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस | भारत में घूसे 5 आतंकी