सुशांत सिंह राजपूत के मामले में आया नया मोड़, अमिताभ बच्चन भी फंसे, आरोप सिद्ध होते 10 साल की जेल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बड़े-बड़े लोगों को जनता लपेटें में ले रही है, सभी पर धड़ाधड़ केस दर्ज हो रहे हैं, लोगों के मन में बॉलीवुड के बुरे रवैए और होनहार अभिनेता की बेवजह मौत के कारण इतना गुस्सा है कि सलमान खान से लेकर शाहरुख खान तक लोग सभी की क्लास ले रहे हैं. इसी बीच अब लोगों के निशाने पर बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी आ गए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में आया नया मोड़, अमिताभ बच्चन भी फंसे, आरोप सिद्ध होते 10 साल की जेल

लखनऊ में दर्ज हुई एफआईआर

बिहार में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में एफआईआर दर्ज हो चुकी है, लेकिन नया मामला बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के लिए भी मुसीबत ला सकता है।

दरअसल लखनऊ के एक वकील ने सीजेएम की एक आदालत में बॉलीवुड अभिनेता सलमान, निर्देशक करन जौहर के साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन पर भी सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज करने की मांग की है।

पहले भी हो चुका है केस

इससे पहले मुज़फ्फ़रपुर में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पहले ही केस दर्ज हो चुका है। इस मामले में करन जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, एकता कपूर के खिलाफ इरादतन सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है।

दस वर्ष की होगी जेल

सुशांत सिंह राजपूत के केस में धड़ाधड़ लोगों के खिलाफ हो रहे केस को लेकर कानूनविदों का मानना है कि भले ही ये बड़े लोग हैं, लेकिन अगर इनमें से किसी के भी खिलाफ आरोप साबित हो गए तो उस सेलिब्रिटी को कम-से-कम 10 साल की जेल काटनी होगी

 

 

 

 

HindNow Trending : शहीद कर्नल संतोष बाबू की पत्नी बनी डिप्टी कलेक्टर | भारत के सामने झुका चीनी ड्रैगन | 
चीन की बढ़ी मुसीबत | सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस | भारत में घूसे 5 आतंकी

Leave a comment

Your email address will not be published.