सलमान खान के समर्थन में बात कहकर बुरे फंसे सुनील ग्रोवर, लोगों ने सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

सलमान खान का समर्थन कर बुरे फंसे सुनील ग्रोवर, लोगों ने सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

सलमान खान के समर्थन में सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया जिसके बाद लोगों ने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर की जमकर आलोचना की है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में सलमान खान पर लगातार जुबानी हमले उंकी काफी जमकर आलोचना की जा रही है। सलमान खान को लोग बॉलीवुड में नेपोटिजम और गुटबाजी का बड़ा जिम्मेदार मानते हैं ऐसे मे सलमान खान ने अपने फैंस से गुस्सा छोड़ते हुए सुशांत के परिवार वालों का सपोर्ट करने की बात कही है। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने सलमान खान को लेकर जो बात कही उसके बाद उनकी आलोचना होने लगी है।

सलमान खान का किया सपोर्ट

सलमान खान पर लगातार लग रहे आरोपों के बीच अब सुनील ग्रोवर उ़नके समर्थन में आए उनके समर्थन में एक ट्वीट कर दिया लेकिन उनके इस ट्वीट पर रोग उनसे खफा हो रहें हैं उनके इस ट्वीट पर लोग अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए। उन्हें चापलूस ठहरा रहे हैं।
ये था उनका ट्वीट

लोगो ने जताई नाराजगी

ये वक्त जब लोग हर मोर्चे पर सलमान खान की आलोचना कर रहे हैं ऐेसे में सलमान खान के समर्थन मेंं बात कहकर सुनील ग्रोवर ने बैठे बिठाए एक बड़ी मुसीबत अपने सरमाथे ले ली है। लो इस ट्वीट को लेकर सुनील पर बरस पड़े हैं।

एक यूजर ने इसे चापलूसी बताया है

एक अन्य यूजर ने उनका मजाक बनाते हुए लिखा तुम्हारे पास इसका कोई विकल्प भी नहीं है।

जमकर हुई आलोचना

ये कुछ ट्वीट तो बस कुछ उदाहरण है, असल में तो यूजर्स ने सलमान खान के समर्थन में बात कहने को लेकर सुनील ग्रोवर की पूरी ट्विटर वॉल आलोचनाओं से भर दी है। ट्विटर पर इतनी आलोचनाओं को न सह पाने के चक्कर में उन्होंने अपने अगले ही ट्वीट में इस आलोचना को फेक और पेड ट्वीट बता दिया।

 

 

 

 

HindNow Trending : शहीद कर्नल संतोष बाबू की पत्नी बनी डिप्टी कलेक्टर | भारत के सामने झुका चीनी ड्रैगन | 
चीन की बढ़ी मुसीबत | सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस | भारत में घूसे 5 आतंकी